JDU नेता अजय आलोक ने तीन तलाक को लेकर सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा - मुस्लिम महिलाएं मंगल ग्रह से आईं हैं क्या?

JDU नेता अजय आलोक ने तीन तलाक को लेकर सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कहा - मुस्लिम महिलाएं मंगल ग्रह से आईं हैं क्या?

PATNA :जदयू नेता अजय आलोक ने तीन तलाक को लेकर सीएम नीतीश कुमार को निशाने पर लिया है. उन्होंने अपने फलोअर्स को ट्वीटर पर जवाब देते हुए कहा है कि तीन तलाक के मसले पर जवाब जदयू ही देगा. 

उन्होंने अपने फलोअर्स के हवाले से लिखा है कि आप सब ये सवाल मुझसे क्यों कर रहे हो कि, नीतीश जी जो महिला सशक्तिकरण के लिए क्या नहीं करते जैसे नौकरी में आरक्षण, शराबबंदी, कन्या योजना इत्यादि वो @NitishKumar जी तीन तलाक का विरोध क्यों कर रहे हैं ? क्या मुस्लिम महिलायें दूसरे ग्रह से आयी हैं ? ये जवाब सिर्फ @Jduonline  देगा .

मतलब समझ लीजिए कल तक सीएम नीतीश कुमार के पक्ष में कसीदे गढ़ने वाले जदयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने अब अपनी सरकार के मुखिया पर तंज कसना शुरू कर दिया है. तंज भी ऐसा वैसा नहीं, उन्होंने मुस्लिम महिलाओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार से सवाल पूछ दिया है. क्या मुस्लिम महिलाएं दूसरे ग्रह से आईं है. आप तीन तलाक का विरोध क्यों कर रहे हैं. 

गौरतलब है कि अजय आलोक को बंगाल को मिनी पाकिस्तान बताने पर जदयू नेतृत्व ने प्रवक्ता पद से हटा दिया था. उसके बाद से अजय आलोक लगातार कुछ न कुछ मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी जेडीयू पर तंज कसने पर बाज नहीं आ रहे हैं.

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News