मुख्यमंत्री महोदय....कोई भी भरोसेमंद नहीं, प्रस्तावित पटना मेट्रो लाइन को एक बार फिर से रिवाइज करवाईए.....

मुख्यमंत्री महोदय....कोई भी भरोसेमंद नहीं, प्रस्तावित पटना मेट्रो लाइन को एक बार फिर से रिवाइज करवाईए.....

PATNA: तीन दिनों की बारिश में राजधानी पटना के पानी-पानी होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष तक सीएम नीतीश और उके सिस्टम पर सवाल उठा रहा है। सिस्टम के फेल होने पर जिस तरीके से पटना पानी में डूबा है उससे सरकार को कई तरह का सबक मिला है।बिहार सरकार भी यह मान रही है कि लापरवाही की वजह से हीं राजधानी पटना डूबी है।

अब जेडीयू नेता डॉ. अजय आलोक ने पटना में प्रस्तावित मेट्रो परियोजना को लेकर बड़ी सलाह दी है।जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता डॉ अजय ने मुख्यमंत्री को सलाह देते हुए गुजारिश किया है कि महोदय कोई भरोसेमंद नहीं...प्रस्तावित मेट्रो लाइन को एक बार फिर से रिवाइज करवाइए।अजय आलोक ने ट्वीट कर कहा है कि..... मुझे ये समझ नहीं आ रहा हैं की पटना मेट्रो की feasibility report कैसे approve हुई ? क्या water logging , drainage आदी का ख़याल नहीं रखा गया ? प्रस्तावित मेट्रो line का ज़्यादा हिस्सा तो जलमग्न था । Need to revisit everything @NitishKumar sir , कोई भी भरोसे के लायक नहीं हैं.

बता दें कि इस बार बारिश की वजह से राजधानी का अधिकांश इलाका डूब गया था।बेली रोड़ पर पानी भर आया था।इसके अलावे पटना के राजेन्द्रनगर,कंकड़बाग,अगमकुआं समेत एक दर्जन से अधिक मोहल्लों में 8-10 फुट तक जलजमाव हो गया था।स्थिति ऐसी हो गई थी कि जलजमाव से लाखो लोग पीड़ित थे।अभी भी बड़ी संख्या में लोग भारी जलजमाव से उबर नहीं पाए हैं।

लिहाजा जेडीयू नेता ने सीएम नीतीश को सलाह दी है कि आप एक बार फिर से पटना मेट्रो रूट को लेकर विशेषज्ञों से राय लीजिए ताकि आगे चलकर मेट्रो में किसी तरह की कोई परेशानी उत्पन्न न हो।

Find Us on Facebook

Trending News