जेडीयू ने चिराग पासवान को दिया करारा जवाब,कहा-लोस चुनाव के समय तो नीतीश कुमार के पास आकर बार-बार चुनाव प्रचार का आग्रह कर रहे थे

जेडीयू ने चिराग पासवान को दिया करारा जवाब,कहा-लोस चुनाव के समय तो नीतीश कुमार के पास आकर बार-बार चुनाव प्रचार का आग्रह कर रहे थे

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव से पहले चिराग पासवान द्वारा नीतीश कुमार को नेता न मानने और जेडीयू के खिलाफ सभी सीटों पर उम्मीदवार उतारने के ऐलान के बाद जेडीयू ने भी लोजपा सुप्रीमो को करारा जवाब दिया है। जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने चिराग पर खुलकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि किस तरह के वैचारिक विरोध की बात कर रहे चिराग पासवान? लोकसभा चुनाव के समय तो मुख्यमंत्री के पास आकर कई बार चुनाव प्रचार का आग्रह किया था। अब विधानसभा का चुनाव है तो कह रहे कि वैचारिक विरोध है।

बताएं, किस बात पर है मतभेद

अशोक चौधरी ने आगे कहा कि हम जानना चाहते हैैं कि किस तरह का वैचारिक विरोध है? दलित समाज के किसी व्यक्ति की हत्या के बाद दलित उत्पीडऩ एक्ट के तहत उनके परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिए जाने पर क्या उनका विरोध है? 15 साल में दलितों के बजट को 40 गुणा बढ़ाने पर क्या वैचारिक मतभेद है? मुख्यमंत्री परिवहन योजना के तहत सहायता दिया जाने पर वैचारिक मतभेद है?

जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार के कार्यों को समझते हुए उन्हें मुख्यमंत्री घोषित कर उनके नेतृत्व में चुनाव लडऩे की घोषणा की है। भाजपा से हमें कुछ नहीं कहना है। भाजपा पर हमें पूरा भरोसा है। अगर लोजपा को साथ नहीं रहना है तो कोई बात नहीं।

Find Us on Facebook

Trending News