जदयू नेता छोटू सिंह ने सीएम नीतीश के निर्णय को सराहा, महागठबंधन सरकार में नए बिहार का सपना होगा साकार

जदयू नेता छोटू सिंह ने सीएम नीतीश के निर्णय को सराहा, महागठबंधन सरकार में नए बिहार का सपना होगा साकार

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आठवीं बार बिहार की बागडोर संभालने पर जदयू के वरिष्ठ नेता अरविन्द कुमार सिंह उर्फ़ छोटू सिंह ने गुरुवार को कहा कि यह बेहतर बिहार की दिशा में लिया गया निर्णय है. सीएम नीतीश के पटना में सात शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित करने के दौरान छोटू सिंह भी उनके साथ रहे. उन्होंने भी पुष्पांजलि की और सीएम नीतीश को फिर से मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी. 

छोटू सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने हमेशा ही बिहार के विकास और बिहार की अस्मिता के हित में निर्णय लिया है. एनडीए में जदयू के रहते हुए बिहार के हितों की जो अनदेखी केंद्र और भाजपा द्वारा की जा रही थी. जदयू को तोड़ने की जिस प्रकार की साजिश रची गई थी. जिस तरीके से जदयू नेताओं का अपमान किया गया गया. नीतीश कुमार का कद छोटा करने की कोशिश की गई. इसके बाद नीतीश कुमार के लिए एनडीए से जदयू को अलग करने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था. उन्होंने जदयू के नेताओं की राय से पार्टी और राज्य हित में एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में जाने का जन भावना अनुरूप निर्णय लिया है. 

नीतीश कुमार को बिहार के विकास का प्रतीक बताते हुए छोटू सिंह ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में बिहार के करोड़ो लोगों के हितों के अनुरूप काम होगा. नीतीश कुमार पर देश की जनता को भरोसा है. इसलिए सीएम नीतीश ने वर्ष 2024 को लेकर जो भविष्यवाणी की है वह सटीक है. अब महागठबंधन की सरकार में नीतीश कुमार फिर से नए बिहार का सपना साकार करेंगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के युवा जोशा और नेतृत्व का भी नीतीश कुमार को बेहतर साथ मिलेगा और दोनों दलों के कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाएंगे. 


इस दौरान छोटू सिंह ने सीएम नीतीश के साथ ही उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को नई सरकार के गठन की बधाई दी. महागठबंधन की सरकार को जनता के हितों और दोनों दलों के असंख्य कार्यकर्ताओं के आशाओं के अनुरूप लिया गया निर्णय बताया. 


Find Us on Facebook

Trending News