जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा हर मोर्चे पर विफल है केंद्र सरकार

जदयू नेता मधुरेंदु पाण्डेय ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा हर मोर्चे पर विफल है केंद्र सरकार

PATNA : जदयू चिकित्सा सेवा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. मधुरेंदु पांडेय ने आज कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा नीत गठबंधन सरकार हर मोर्चे में विफल साबित हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी पर कम ध्यान देते हुए पूंजीपतियों एवं उद्योग पतियों के लिए विशेष उपकार कर रहे हैं। 


पांडे ने कहा कि एक तरफ देश में महंगाई और बेरोजगारी अपनी चरम पर है । दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में धार्मिक उन्माद के रास्ते अराजकता का माहौल कायम कर रखे हुए हैं। देश के युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। किसान अपनी समस्याओं को लेकर काफी परेशान है। 

मधुरेंदु पाण्डेय ने कहा की इसके बावजूद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन सब के प्रति संवेदनहीन बने हुए हैं। पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ साथ भाजपा के हर नेता छल, प्रपंच और झूठ का सहारा लेकर अपनी डफली अपना राग अपना रहे हैं। 

पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की जनता को हिंदुत्व के नाम पर बहुत ही पारदर्शिता के साथ ठगने का काम कर रहे हैं। आने वाले दिनों में भाजपा के हाथों देश का भविष्य अंधकारमय है। इन सब के लिए जिम्मेवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होंगे।

Find Us on Facebook

Trending News