चेहरे पर जंग: जदयू ने नीतीश कुमार को बताया लोकतंत्र का संत, कहा- उनके जैसा दूसरा कोई नहीं..!

चेहरे पर जंग: जदयू ने नीतीश कुमार को बताया लोकतंत्र का संत, कहा- उनके जैसा दूसरा कोई नहीं..!

PATNA: बिहार में एक बार फिर से जेडीयू और बीजेपी के बीच तलवारें खिंच गई हैं. इस बार भी चेहरे को लेकर दोनों सहयोगी पार्टी बीजेपी और जेडीयू के नेताओं के बीच जंग शुरू है ।

बीजेपी यह कह रही है कि बिहार समेत पूरे देश में नरेंद्र मोदी के चेहरे के नाम पर लोगों ने वोट किया है तो दूसरी और जेडीयू यह मानने को तैयार ही नहीं है कि बिहार में एनडीए को नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मिला है। बल्कि पार्टी यह मानकर चल रही है कि नीतीश कुमार के चेहरे पर ही बिहार में इतना प्रचंड बहुमत या यूं कहें कि 40 में से 39 सीटें हैं एनडीए की झोली में गई है।

जेडीयू नेता कह रहे कि बिहार में जो नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार ने काम किया है उसी का प्रतिफल है कि इस लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को अपार सफलता मिली है ।खुद नीतीश कुमार कुछ दिन पहले झारखंड दौरे पर गए थे तो उन्होंने सीधे बीजेपी सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा दिया था ।उन्होंने कहा था कि झारखंड में अब भी विकास नहीं हुआ है। जबकि बिहार में काफी द्रुतगति से विकास हुआ है। रांची में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान  के बाद बीजेपी नेता सीधे तौर पर जदयू को निशाने पर लिए हुए हैं।

 सोमवार को भी बीजेपी के कई नेताओं ने सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोला था और कहा था कि अभिनय बिहार की राजनीति छोड़कर दिल्ली जाना चाहिए और बिहार की सत्ता सुशील मोदी को सौंप देनी चाहिए बीजेपी विधान पार्षद संजय पासवान ने स्पष्ट तौर पर कहा था अब बिहार की सत्ता बीजेपी के हाथों में आनी चाहिए अब उसके बाद जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा है किमुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी एक स्वाभाविक लीडर है, वर्षों तक जनता के लिए संघर्ष करने का इतिहास रहा है। वह लोकतंत्र के संत हैं,बिहार राज्य को एक विकसित राज्य के रूप में लाने वाले नीतीश जी ही हैं। उनके समान दूसरा कोई नहीं..!!

Find Us on Facebook

Trending News