तीन तलाक बिल के सवाल पर भड़के जदयू नेता आरसीपी सिंह, कहा पुराना कैसेट है बंद कीजिये

तीन तलाक बिल के सवाल पर भड़के जदयू नेता आरसीपी सिंह, कहा पुराना कैसेट है बंद कीजिये

BEGUSARAI : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह आज बेगूसराय पहुंचे. यहाँ आकर उन्होंने संगठन की मजबूती के लिए अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को पार्टी में जोड़ने का निर्देश स्थानीय कार्यकर्ताओं को दिया. बरौनी में आयोजित इस कार्यक्रम के बाद आरसीपी सिंह बेगूसराय पहुंचे. 

जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर संगठन के विस्तार के बारे में जानकारी दी. आरसीपी सिंह ने कहा कि संगठन के विस्तार के लिए लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं और वरीय नेताओं की ओर से प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि  अधिक से अधिक संख्या में लोगों को जोड़ने का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है. 

इस बार पार्टी बूथ स्तर तक जाकर काम करेगी और  विकास के मुद्दों के साथ लोगों को पार्टी में जोड़ेंगी. प्रेस वार्ता के दौरान जब पत्रकारों ने तीन तलाक के मुद्दे पर जदयू के स्टैंड के संबंध में उनसे पूछा तो आरसीपी सिंह भड़क गए तथा कहा कि अब यह कैसेट पुराना हो चुका है इसको बंद कीजिए. 

जब पत्रकारों ने विपक्ष की ओर से तीन तलाक के मुद्दे पर लगातार उठाए जा रहे इस सवाल के संबंध में आरसीपी सिंह ने सीधे शब्दों में कहा कि विपक्ष अब है कहां? अगर विपक्ष होता तो इसके नतीजे लोकसभा चुनाव में सामने आ गए होते. विपक्ष के नाम पर की जा रही दुकानदारी अब बंद हो चुकी है.  उन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं है. इसलिए अनाप-शनाप मुद्दे उठाकर लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News