जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने अपनी पार्टी के एमएलसी बलियावी को बताई औकात,कहा- वो हैं क्या....

 जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने अपनी पार्टी के एमएलसी बलियावी को बताई औकात,कहा- वो हैं क्या....

N4N DESK: जेडीयू के राज्यसभा सांसद और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने पार्टी के एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी को उकी औकात बता दी है।उन्होंने यहां तक कह दिया कि वो हैं क्या...उनके जैसे बहुत सारे लोग हमारी पार्टी में एमएलसी हैं.. जेडीयू नेता आरसीपी सिंह आज जहानाबाद दौरे पर थे जहां मीडियाकर्मियों से  बातचीत में ये बातें कह। पार्टी के एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी के बयान पर उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसे नेताओं को गैर जिम्मेदाराना बयान देने से बचना चाहिए.

 बलियावी को दो टूक

राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह नेकहा कि ऐसे लोगों को अनर्गल बयानबाजी से बचना चाहिए. मीडियाकर्मियों ने जब जेडीयू के विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी के उस बयान पर सवाल पूछा, जिसमें उन्होंने केंद्र में एनडीए से जल्दी ही नाता टूटने की बात कही है, तो आरसीपी सिंह नेभी सवाल भरे लहजे में पूछा, वो क्या हैं? हैं क्या? ऐसे-ऐसे विधान पार्षद हमारे बहुत हैं. ये लोग जो गैर जिम्मेदाराना बयान देते हैं, इन्हें इससे बचना चाहिए.
 
 उन्होंने कहा किहमलोग एनडीए के सहयोगी हैं, एनडीए में हैं और रहेंगे. कुछ मुद्दों पर हमारा स्टैंड 1996 से है, जो भाजपा को भी पता है. उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत राय सबकी हो सकती है, लेकिन 1996 से ही जब एनडीए बना तो जॉर्ज फर्नांडीस और नीतीश कुमार ने तब हमलोगों की एक राय थी और ये भारतीय जनता पार्टी को भी पता है.
 
क्या कहा था बलियावी ने 

दरअसल गुलाम रसूल बलियावी ने मंगलवार को कहा था कि एनडीए नाम की चीज अब दिल्ली में नहीं दिख रही है क्योंकि गठबंधन कार्यक्रम आधारित होता है जो फिलहाल हो नहीं रहा.

Find Us on Facebook

Trending News