बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, दहशत में परिजन, जांच में जुटी पुलिस

जदयू नेता के भाई की गोली मारकर हत्या, दहशत में परिजन, जांच में जुटी पुलिस

शेखपुरा- बुधवार की शाम अत्याधुनिक हथियारों से लैस अज्ञात अपराधियों ने मेहुस पंचायत के पूर्व मुखिया और जदयू नेता जयराम सिंह के चचेरे भाई शंकरदानी सिंह उर्फ नेपाली सिंह की निर्मम हत्या कर दी. मृतक का राइस मिल था और साथ ही  रामगढ़ और रमनुबिघा गांव के बीच बघार में चिमनी भट्ठा भी चलाता था, जो कि अभी कई वर्षों से बन्द पड़ा था। 

JDU-LEADERS-BROTHER-SHOT-DEAD-FAMILY-IN-PANIC-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION2.jpg

अपराधियों ने भट्ठा पर बुलाया और मार दी गोली

अज्ञात व्यक्ति ने नेपाली सिंह को उसके बन्द पड़े चिमनी भट्ठा पर बुलाया और वहीं पूर्व से घात लगाये अपराधियों ने उसे गोलियों से छलनी कर उसकी हत्या कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को  दी. आनन-फानन में पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंचती है और जांच में जुट जाती है. इधर, प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो मृतक के शरीर पर अपराधियों ने दो दर्जन से अधिक गोलियां दागीं जिससे नेपाली सिंह की मौके पर ही मौत हो गई.

जिले में अपराधियों का खौफ, दिनभर में दूसरी वारदात

जिले में अपराधियों ने अलग-अलग इलाके में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. सरकार जहां बार-बार कह रही है कि प्रशासन पूरी तरह से अपराधियों पर नकेल कसने में प्रतिबद्ध है वहीं आज शेखपुरा में बेलगाम अपराधियों ने दो लोगों की हत्या कर पुलिस-प्रशासन को चुनौती दी है। बता दें कि बुधवार की सुबह भी जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र में अपराधियों ने युवक जितेन्द्र यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। 

JDU-LEADERS-BROTHER-SHOT-DEAD-FAMILY-IN-PANIC-POLICE-INVOLVED-IN-INVESTIGATION3.jpg

नेपाली सिंह के हत्यारे की तलाश में जुटी पुलिस

मृतक नेपाली सिंह मेहुस गांव का रहनेवाला था और उसका ससुराल घटनास्थल से महज कुछ दूर रमनुबीघा गांव में था. जहां उसे ससुराल की संपत्ति भी मिली थी. लोगों ने बताया कि एक बाइक पर सवार होकर दो की संख्या में अपराधी घाटकुसुम्भा की तरफ से चिमनी भट्ठा पर आये थे और राइस मिल संचालक नेपाली सिंह की हत्या करके उसी रास्ते से निकल भागे. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है हालांकि पुलिस अभी तक हत्या के मोटिव का पता नहीं लगा पायी है। एसपी ने कहा कि मृतक के शरीर पर छह -सात गोलियां लगने के निशान पाये गए हैं और बहुत जल्द वारदात में शामिल अपराधियों को धर दबोचा जाएगा.

Suggested News