JDU नेता के भाई की भाला घोंपकर की हत्या, सामने आया हत्या का यह कारण

JDU नेता के भाई की भाला घोंपकर की हत्या, सामने आया हत्या का यह कारण

CHHAPRA : खबर छपरा जिले से है। जहां बीती सोमवार को जदयू नेता के भाई की हत्या कर दी गई है। अपराधियों ने पहले तो नेता के भाई की पहले बेरहमी से पिटाई की और बाद में भाला घोंपकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक बनियापुर थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव निवासी अलखदेव सिंह का 27 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र कुमार सिंह बताया गया है। घटना सोमवार की देर शाम की है।

इस घटना के संबंध में मृतक के भाई जदयू नेता ने बताया कि समाज सुधार सेनानी जदयू का प्रदेश सचिव उन्हें नियुक्त किया गया है। वह क्षेत्र में सामाजिक कार्यों को बढ़ावा देते हैं। उनके भाई की हत्या शराब का कारोबार करने वाले अपराधियों के द्वारा घर पर लाठी-डंडे से हमला कर उनके भाई की भाला घोंपकर हत्या की गई है। 

यह कारण भी आया सामने

बताया गया बीते दिनों एक लड़की से छेड़छाड़ का मामला आया था. जिसको रोकने की कोशिश की गई तो विरोधी दल ने इनके ऊपर ही आरोप लगा दिया कि इन्होंने मोटरसाइकिल और अन्य सामान पकड़ा दिया है। जदयू नेता का कहना है कि उन्होंने कई बार अपना परिचय दिया कि वे जेडीयू के नेता हैं, लेकिन उसके बाद भी बनियापुर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा उनके के ऊपर भी आरोप लगता रहा इसके बाद आपसी रंजिश हो गई। आज मौका पाकर इन लोगों में भाला मारकर मेरे भाई की हत्या कर दी। 

जदयू नेता ने उनके भाई की हत्या करने वालों के नाम भी बताए हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। इस दौरान सदर अस्पताल में मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है। 


Find Us on Facebook

Trending News