बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू नेत्री की मौत मामले में परिजनों ने जदयू महासचिव पर लगाया हत्या का आरोप, गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया रोड जाम

जदयू नेत्री की मौत मामले में परिजनों  ने जदयू  महासचिव पर लगाया हत्या का आरोप, गिरफ्तारी की मांग को लेकर किया रोड जाम

Nawada : जिले के कादिरगंज मोड़ के निकट सड़क दुर्घटना में जदयू की अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पंचायत अध्यक्ष व पंचायत समिति सदस्य मुनसारिफ खातून की मौत हो गई। हालांकि मृतिका के परिजनों ने इसे सड़क दुर्घटना नहीं मानते हुए जदयू के महासचिव पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। 

मृतिक के भाई मो.अहसान अंसारी ने कहा है कि पहले से भी धमकी दी गई थी। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। भाई ने जदयू के महासचिव व 20 सूत्री के पूर्व सदस्य अवधेश महतो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

वहीं अवधेश महतो ने News4nation से बातचीत में कहा कि कल हमारा सिविल कोर्ट में हाजिरी था। हम कोर्ट  में हाजिरी देने गए हुए थे। हमें भी जानकारी मिली थी कि सड़क दुर्घटना में मौत हुई है, लेकिन राजनीति के तहत रातो रात हम पर हत्या का आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है। जिला प्रशासन से हम मांग करते हैं कि इसकी जांच सही से की जाए।

वहीं मृतिका के परिजनों द्वारा आरोपी अवधेश महतो की मांग को लेकर आज सड़क जाम किया गया है। 

आपको बताते चलें कि रोह थाना क्षेत्र के पंचम गांव के रहने वाली व ओहरी के पंचायत समिति सदस्य अपने सहयोगी के साथ बाइक से नवादा से घर वापस जा रही थी। उसी दौरान वाहन ने पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रुप से घायल हो गई। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।  

मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी विजय कुमार अस्पताल पहुंचकर मामला की छानबीन की। वहीं कादिरगंज  थाना प्रभारी ने बताया है कि अवधेश महतो सहित अज्ञात पर मामला दर्ज की गई है। गंभीरता के जांच की जाएगी।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News