लूटपाट के दौरान जदयू नेता के पोते की गोली मारकर हत्या, मास कम्यूनिकेशन की करता था पढ़ाई

लूटपाट के दौरान जदयू नेता के पोते की गोली मारकर हत्या, मास कम्यूनिकेशन की करता था पढ़ाई

PATNA : जिले के गड़खा थाना क्षेत्र में लूटपाट का विरोध करने पर मास कम्यनिकेशन के छात्र की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक सारण जिले के गड़खा थाना अंतर्गत रामपुर खाकी बाबा के टोला निवासी नवल सिंह का 22 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार बताया गया है, जो कि जदयू नेता वैद्यनाथ प्रसाद विकल का पोता है। 

दुश्मनी को बताया जा रहा है कारण

घटना गड़खा थाना क्षेत्र स्थित रामपुर बथानी टोला की है। घटना को अंजाम अपराधियों ने व्यक्तिगत दुश्मनी में दिया है। एसपी इस मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंचकर मौके पर मौजूद मृतक के बहन का बयान दर्ज किया। 

होली की छुट्टी में जा रहा था घर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि दीपक कुमार पटना में मास कॉम की पढ़ाई करता है। बुधवार को पटना से अपनी बहन के साथ होली पर्व की छुट्टी में बाइक से घर लौट रहा था। इसी बीच गड़खा थाना अंतर्गत रामपुर बथानी टोला में घर से करीब आधे किलोमीटर पहले बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने उसकी बाइक ओवरटेक करने के बाद रोक दिया। 

बहन के सामने मार दी गोली

दीपक को लगा कि लूटपाट करेगा तो उसने सभी गहने व सामान दे दिया। लेकिन बदमाशों ने गहने को फेंक दिया। बदमाशों ने उसकी बहन के कनपट्टे पर पिस्तल तान दी। इस पर भाई दीपक ने कहां तुम लोग कौन हो? तो दोनों ने हेलमेट उतार कर अपना चेहरा दिखाया और बहन को छोड़कर उसे गर्दन के पास गोली मार कर मौत के घात उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गये।

  पुलिस की जांच: अपराधियों ने गहने को फेंक दिया

 इस मामले की जांच के लिए मौके पर एसपी संतोष कुमार पहुंचे। एसपी ने आस-पास के लोगों और परिजनों से बात की। घटना के समय मौजूद उसके बहन के भी बयान लिया। एसपी ने बताया कि अपराधी लूटने के उदेश्य से घटना को अंजाम नहीं दिया है। 


 

 

Find Us on Facebook

Trending News