नवादा में मेला देखने आये जदयू नेता के बेटों को मारा चाकू, गंभीर हालत में पटना रेफर

नवादा में मेला देखने आये जदयू नेता के बेटों को मारा चाकू, गंभीर हालत में पटना रेफर

नवादा. जदयू नेता के दो बेटों को चाकू मारकर घायल कर दिया। दोनों की हालत गंभीर है। नवादा में इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। बुधवार देर शाम जदयू के वरिष्ठ नेता मोहन सिंह चंद्रवंशी के पुत्र गौतम सिंह व कुणाल सिंह को प्रसाद बीघा मोहल्ले में बदमाशों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना से मेला घूमने आये लोगों में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जाता है कि दोनों भाई दुर्गा पूजा के विजयदशमी मेला देखने के लिए घर से निकले थे। उसी दौरान होटल गैलेक्सी प्रकाश बीघा के निकट पीछे से आकर चाकू और डंडा से दोनों भाई पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। चाकू लगने से दोनों भाई घायल हो गए। जिसे चिंताजनक हालत में नवादा के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर बताई गयी। डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है।

हालांकि घायल अवस्था में भी गौतम सिंह ने कहा है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। फिर भी हमें टारगेट करके किसी ने चाकू मारकर हमारी हत्या करने की कोशिश की है। वहीं अभी थाना में कोई आवेदन नहीं दिया गया। आवेदन के आधार पर पुलिस ने जांच कर कार्रवाई की बात कही है। वहीं दुर्गा पूजा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। लेकिन बदमाशों के द्वारा घटना को अंजाम देकर फरार होने का मामला सामने आया है।


Find Us on Facebook

Trending News