MLC का नामांकन दाखिल करने के बाद नीतीश कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने के सवाल पर क्या बोले संजय झा ?

MLC का नामांकन दाखिल करने के बाद नीतीश कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने के सवाल पर क्या बोले संजय झा ?

पटनाः जेडीयू नेता संजय झा ने आज जदयू के कोटे से एमएलसी का नामंकन दाखिल किया।विधानसभा सचिव के कक्ष में नामांकन दाखिल किए जाने के बाद जदयू नेता संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार ने अब तक जो भी जिम्मेवारी दी है उसे पूरा किया है और आगे भी करूंगा।

संजय झा ने आने वाले दिनों में नीतीश कैबिनेट विस्तार पर जगह दिए जाने की चर्चा पर कहा कि मंत्री बनाना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है।नीतीश कुमार जैसा चाहेंगे वैसा करेंगे।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जहां चाहेंगे वहां वे पूरी मुस्तैदी से खड़े रहेंगे।

जदयू नेता  ने कहा कि बिहार में विशेष राज्य का मुद्दा बडा इश्यू है।बिहार में काफी काम हुए हैं लेकिन बिहार से बाहर उसका व्यापक प्रचार प्रसार नहीं हुआ है।हमारी कोशिश होगी कि यहां जो बेहतर काम हुए हैं उसे बिहार के बाहर तक ले जाया जाए।

गौरतलब है कि बिहार में दो सदस्यों के निधन के कारण विधान परिषद की दो सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। परिषद की दो सीटों के उपचुनाव के लिए नामांकन मंगलवार से हीं शुरू है। खाली हुई दोनों सीटें में एक भाजपा के विधान पार्षद सूरजनंदन प्रसाद और दूसरी सीट राजद के सैयद खुर्शीद मोहम्मद मोहसीन के निधन से खाली हुई हैं।आज अंतिम दिन जदयू से संजय झा तो बीजेपी से राधामोहन शर्मा ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया है ।कल यानि 29 मई को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी जबकि नाम वापसी की अंतिम तिथि 31 मई निर्धारित की गई है।वोटिंग 7 जून को सुबह 9 बजे से दोपहर 4 बजे तक होगी, जबकि 5 बजे के बाद मतपत्रों की गिनती की जाएगी। दोनों सीटों पर सदस्यों का निर्वाचन विधानसभा के सदस्यों के मतदान के जरिए होगा।


Find Us on Facebook

Trending News