जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत जदयू नेता पहुंचे शेखपुरा, नेताओं ने की सीएम नीतीश के हाथों को मजबूत करने की अपील

जनसंपर्क संवाद यात्रा के तहत जदयू नेता पहुंचे शेखपुरा, नेताओं ने की सीएम नीतीश के हाथों को मजबूत करने की अपील

SHEKHPURA : शनिवार को शेखपूरा के सामस में जनता दल (यूनाइटेड) की तरफ से जनसंपर्क संवाद यात्रा चलाई गई। इस संवाद यात्रा में  प्रदेश उपाध्यक्ष और बिहार विधान परिषद के सदस्य संजय सिंह, पूर्व सांसद मीना सिंह,  विधान पार्षद विजय सिंह, जदयू प्रदेश महासचिव अरविंद कुमार उर्फ छोटू सिंह, प्रदेश सचिव ओम प्रकाश सिंह सेतु शामिल रहे। इस दौरान सामस में एक जनसभा की गई, जहां हजारों लोग शामिल हुए। इस सभा मे शेखपुरा के कई इलाकों से आये जनप्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम शुरू करने से पहले सभी नेताओं ने बिहार केसरी और बिहार प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पण कियाया और उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी।

शेखपुरा की जनसभा को संबोधित करते हुए जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय  सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का उद्देश्य है कि उनके द्वारा किये गए विकास कार्य समाज के हर तबके के पास पहुचे। इसी के मद्देनजर हम जैसे नीतीश कुमार के सिपाही गांव गांव घूमकर लोगों की समस्या जान रहे है और मेरा यकीन कीजिये, सभी समस्याएं नीतीश कुमार के पास जाएगी। नीतीश कुमार ने किसी से कोई भेदभाव नही किया। हर समाज को बराबर का अधिकार दिया। हमारे क्षत्रिय समाज को तो उन्होंने काफी कुछ दिया है। आज संजय सिंह आपके बीच कोई वादा करता है और उसे पूरा कराने की ताकत नीतीश कुमार ने दिया है। ये श्री बाबू की धरती है नीतीश कुमार श्री बाबु के पदचिन्हों पर चलकर बिहार का विकास किया है। नीतीश कुमार को ऐसे ही विकासपुरुष नही कहते है। 

वही, पूर्व सांसद मीना देवी ने कहा कि एक समय था, जब बिहार को लेकर लोगों में अलग भावना थी। कोई बिहारी कहलाना पसंद नही करता था। लेकिन नीतीश कुमार ने ग्लोबल लेबल पर बिहार की ऐसी तस्वीर बदली है कि अब बिहारी कहलाना अपमान नही सम्मान की बात हो गई है। बिहार आज हर क्षेत्र में परचम लहरा रहा है, जो नीतीश कुमार का देन है। बिहार विधान पार्षद विजय सिंह ने कहा कि हम क्षत्रिय है और हम कभी अपने स्वाभिन के साथ कोई समझौता नही करते हैं यदि हमारे समाज के लिए कोई बेहतर करता है तो हमारा समाज उसका ऋणी हो जाता है। ऐसे ही हमलोग नीतीश कुमार के ऋणी है। क्योंकि बिना कुछ मांगे नीतीश कुमार ने बहुत कुछ दिया है। 

जनसंपर्क संवाद यात्रा के दौरान जदयू के प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह उर्फ छोटू सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार एक चमत्कारिक व्यक्तित्व के मालिक हैं। क्षत्रिय समाज के लोगो को उनका आभार व्यक्त करना चाहिए। क्योंकि वो लगातार हमारे समाज के उत्थान के बारे सोचते हैं। आज बिहार में यदि क्षत्रिय समाज के लोग उच्च पद पर बैठे है तो उसके लिए नीतीश कुमार को साधुवाद देना चाहिए। जदयू के प्रदेश सचिव ओम प्रकाश सिंह सेतु ने कहा कि हम लोग  इस संवाद यात्रा के तहत वोट मांगने नही आएं है। हमलोग आपके हालचाल को जानने आये है। नीतीश कुमार के आदेश पर हमलोग अपने समाज के लोगों की समस्या जानना और समझना चाहते है। आप सभी अपील है कि जब भी मौका मिले नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News