ऑल इज वेल का मतलब ऑल इज नॉट वेल, डैमेज कंट्रोल कर रहे हैं सीएम नीतीश

ऑल इज वेल का मतलब ऑल इज नॉट वेल, डैमेज कंट्रोल कर रहे हैं सीएम नीतीश

पटना। नीतीश कुमार के जदयू मे ऑल इज वेल वाले बयान पर राजद ने जवाबी हमला किया है। पार्टी के विधायक राकेश कुमार रौशन ने कहा है कि अगर नीतीश जी यह कह रहे हैं कि वहां सब कुछ ठीक है, तो यह मान लिजिए कि कुछ न कुछ गड़बड़ी जरुर है और नीतीश अब उस डैमेज को कंट्रोल करने में जुटे हैं। 

विधायक राकेश कुमार ने कहा हमारे नेता श्याम रजक ने अगर कहा है कि जदयू के 17 विधायक पार्टी से अलग होने से लिए बेताब हैं, तो इसमें कुछ न कुछ सच्चाई जरुर होगी। श्याम रजक लंबे समय तक जदयू का हिस्सा रहे हैं और उन्हे अच्छी तरह से पता है कि जदयू में किस तरह से काम होता है। पार्टी के कई लोगों से उनके संबंध है। ऐसे में उन्होंने दावा किया है तो इसमें सच्चाई जरुर होगी। 

नीतीश के पास अब कोई ऑप्शन नहीं है

राकेश कुमार ने कहा कि अभी जो गठबंधन की सरकार है, वह लंबे समय तक नहीं टिक सकती है। भाजपा और जदयू के बीच विश्वास की डोर टूट गई है। जदयू की तरफ से यहा कहा जा रहा कि भाजपा के कई विधायक उनके साथ आने के लिए तैयार हैं। ऐसे में जब दोनों पार्टियां खुद एक दूसरे पर विश्वास नहीं कर रही है तो वह लंबे समय तक सरकार कैसे चलाएगी, इसे समझा जा सकता है। इसलिए नीतीश अब उस डैमेज को कंट्रोल करने की कोशिश में जुटे हैं।

Find Us on Facebook

Trending News