नीतीश सरकार में बढ़ा मुस्लिम महिलाओं का विश्वास, पार्टी में शामिल हुई सैकड़ों महिलाएं

नीतीश सरकार में बढ़ा मुस्लिम महिलाओं का विश्वास, पार्टी में शामिल हुई सैकड़ों महिलाएं

PATNA : फुलवारीशरीफ में आज जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की ओर से मिलन समारोह का आयोजन किया गया. ईशापुर में आयोजित इस समारोह में जदयू के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलसी तनवीर अख्तर, बिहार शिया वक्फ बोर्ड अध्यक्ष ईरशाद अली आजाद और फुलवारी नगर परिषद के अध्यक्ष आफ़ताब आलम सहित दर्जनों कार्यकर्तागण मौजूद थे. इस मौके पर कई अल्पसंख्यक महिलाओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की.

गौरतलब है कि पिछले 2 महीने में लगभग दो लाख अल्पसंख्यक महिलाओं ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की है.  इस मौके पर एमएलसी तनवीर अख्तर ने जेडीयू और नीतीश सरकार के अल्पसंख्यक के प्रति काम की जानकारी दी. 

उन्होंने कहा कि फुलवारीशरीफ में श्याम रजक ने 25 सालों से कुछ नहीं किया और अब फिर राजद में चले गए है. उन्होंने यह भी कहा कि लालू यादव और राबड़ी देवी की सरकार ने भी अल्पसंख्यकों को ठगने का काम किया. उनके शासन में कोई काम नहीं हुआ. जो भी काम हुआ वह नीतीश सरकार ने किया है. 

उन्होंने कहा की राजद को इस बार हर जाति की जनता नकारने वाली है. उन्होंने राजद पर तंज कसते हुए कहा कि राजद ने रघुबंश बाबू को सम्मान नहीं दिया. जिन्होंने राजद को सींचने का काम किया तो औरों की बात क्या. वही ओवैसी पर भी तीखा वार करते हुए उन्हें दंगाई पार्टी बताया और कहा कि उन्हें जनता ही बताएगी. वह हैदराबाद से आये है और हम पटना से तो जनता किसके साथ रहेगी. फुलवारीशरीफ नगर अध्यक्ष आफ़ताब आलम ने कहा कि फुलवारीशरीफ में मंत्री रहते श्याम रजक ने एक काम नही किया. एक काम भी गिना देंगें तो राजनीति छोड़ दूंगा. भारी संख्या में अल्पसंख्यक महिलाओं को जदयू में जाने से फुलवारीशरीफ से राजद के नेता सह पूर्व मंत्री श्याम रजक की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

पटना ग्रामीण से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News