बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश के चहेते विधायक हथियारबंद लोगों के साथ जमीन पर पहुंचे, महिला ने पुलिस से जान बचाने की लगाई गुहार

सीएम नीतीश के चहेते विधायक हथियारबंद लोगों के साथ जमीन पर पहुंचे, महिला ने पुलिस से जान बचाने की लगाई गुहार

BHAGALPUR : हमेशा विवादों से घिरे रहने वाले गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल पर एक बार फिर जमीन पर जबरन कब्जा कराने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है। पीडिता ने इस मामले को लेकर कहा की विधायक ने धमकी दी है की जमीन खाली कर दो, नहीं तो सभी परिवार को जान से मारकर गंगा नदी में बहा दूंगा। इस संबंध में इस्माइलपुर थाना के सुदन टोला के रामदेव मंडल की पत्नी जयमंती देवी ने इस्माइलपुर थाना में आवेदन देकर विधायक पर संगीन आरोप लगाया है। 


महिला ने इस्माइलपुर थाना में आवेदन देकर पुलिस को बताया कि मौजा परवत्ता में सात एकड़ 59 डिसमिल जमीन को नापी के नाम पर साहू परवत्ता के रंजीत कुमार साहु, मंटू साहू, दिनेश साहू व विधायक गोपाल मंडल के साथ 20 अज्ञात लोगों के साथ देशी कट्टा, लाठी और लाइसेंसी हथियार के साथ विवादित जमीन पर पहुंचे। गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दिया। विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जमीन खाली कर दो, नहीं तो सभी परिवार को जान से मारकर गंगा नदी में बहा दूंगा। हम लोग गरीब आदमी कई पुश्तों से जमीन की जोत अबाद करते आ रहे है। इस जमीन का मामला पटना हाईकोर्ट में लंबित है। जिसका केस नंबर 508 है। मेरी पुस्तैनी जमीन को बैदखल करने से रोका जाये। मेरे परिवार के जान माल की रक्षा की जाए। वही दूसरी और उक्त जमीन पर साहू परवत्ता के दिनेश प्रसाद साहू उस जमीन को अपनी जमीन बता रहे हैं। दिनेश प्रसाद साहू, अमीन, विधायक व अन्य आदमियों के साथ जमीन की नापी करवाने के लिए पहुंचे थे।

इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष मणी पासवान ने बताया कि जमीन मापी के लिए सीओ के माध्यम से आमीन गया हुआ था। वहां पर विधायक के द्वारा हम लोगों को सूचना दिया गया कि मापी में स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है। तत्काल वहां पर पुलिस को भेजा गया।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News