जदयू विधायक गोपाल मंडल फिर विवादों में! इस भाजपा एमएलए ने पुलिस से की शिकायत, बताया अपनी जान का खतरा

जदयू विधायक गोपाल मंडल फिर विवादों में! इस भाजपा एमएलए ने पुलिस से की शिकायत, बताया अपनी जान का खतरा

भागलपुर। खुद को बाहुबली विधायक बताने जदयू विधायक गोपाल मंडल का नाम फिर विवादों में घिर गया है।  बिहार के भागलपुर जिले के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल से जान-माल का खतरा होने की शिकायत करते हुए पुलिस मुख्यालय से सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया है। इसे लेकर उन्होंने पुलिस मुख्यालय में आईजी (सुरक्षा) को पत्र लिखा है। उनके पत्र पर पुलिस मुख्यालय से डीआईजी (सुरक्षा) ने भागलपुर डीआईजी से जांच कर उचित कार्रवाई को कहा है। भागलपुर डीआईजी ने नवगछिया एसपी से मामले की जांच कर बिहपुर विधायक की सुरक्षा चुनौतियों को देखते हुए उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। मालूम हो कि पिछले दिनों बिहपुर और गोपालपुर विधायक के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था।  

अपने क्षेत्र से बाहर नहीं आने की दी धमकी

पुलिस मुख्यालय को भेजे पत्र में इंजीनियर शैलेंद्र ने लिखा है कि गोपालपुर विधायक ने कॉल कर उन्हें धमकी दी कि वह बिहपुर विधानसभा क्षेत्र तक ही सीमित रहें और गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र में जो भाजपा का कार्यलाय है, वहां प्रवेश नहीं करें। बिहपुर विधायक का कहना है कि वह अपनी पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए कहीं भी जा सकते हैं पर गोपालपुर विधायक ने उन्हें अपने क्षेत्र में नहीं आने की धमकी दी जो उनके बढ़े मनोबल का परिचायक है। 

वायरल ऑडियो को लेकर बढ़ा विवाद

बता दें कि बीते 21 दिसंबर को गोपाल मंडल और इंजिनियर शैलैंद्र के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हुआ था।  उसमें गोपाल मंडल इंजीनियर को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं। जिसके बाद से दोनों विधायकों के बीच मतभेद चल रहे थे। हालांकि बाद में गोपाल मंडल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इंजीनियर को अपना छोटा भाई और खुद को दबंग कहते हुए सफाई दी थी


Find Us on Facebook

Trending News