विधानमंडल की कार्यवाही छोड़ अपनी बहू के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं जदयू के विधायक, आचार संहिता तोड़ने पर सवाल किया तो कहने लगे जाओ शिकायत कर दो

विधानमंडल की कार्यवाही छोड़ अपनी बहू के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं जदयू के विधायक, आचार संहिता तोड़ने पर सवाल किया तो कहने लगे जाओ शिकायत कर दो

BETIA :  बिहार में पहले चरण में होने वाले मतदान पूर्व नगर निकाय चुनाव में सत्ता का हनक दिख रहा है। जहां एक तरफ बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ जदयू के विधायक व बेतिया के विधायक भीष्म सहनी सदन की कार्यवाही को छोड़कर इन दिनों अपना सारा ध्यान निकाय चुनाव के प्रचार में लगा रहे है। हालांकि निर्वाचन आयोग के गाइडलाइन के मुताबिक किसी भी राजनीतिक पार्टी या पार्टी से जुड़े किसी नेता विधायक के प्रचार करने पर रोक है। लेकिन सत्ता में पार्टी के होने का फायदा उठाते हुए जमकर आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। चुनाव प्रचार करते हुए विधायक जी का ऐसा ही वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें  विधायक जी अपने क्षेत्र में निकाय चुनाव के लिए प्रचार करते हुए हुए नजर आ रहे हैं।

बहू है चेयरमैन की उम्मीदवार

बता दें कि जेडीयू एमएलसी व जेडीयू जिलाध्यक्ष भिष्म साहनी की बहू रिंकी देवी बगहा नगर पालिका परिषद से चेयरमैन पद की उम्मीदवार हैं जिनके पक्ष में वोटरों को गोलबंद करने निकलने जेडीयू एमएलसी ने खुद जिम्मेदारी उठा ली है। वह न सिर्फ अपने बहू के लिए सरकारी गार्ड के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान जब किसी ने उनसे चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन करने की बात कही, तो वह उस व्यक्ति पर अपना गुस्सा जाहिर करने लगते हैं।

कहा - जाओ कर दो शिकायत

वीडियो में देखा जा सकता है चुनाव प्रचार के दौरान आचार संहिता की बात करने पर विधायक भीष्म साहनी साफ कहते हैं कि जिस किसी से भी इसकी शिकायत करनी है कर सकते हैं। मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कुछ दिन पहले गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल ने भी चुनाव लड़ रही पत्नी के लिए प्रचार करने की बात कही थी।


Find Us on Facebook

Trending News