बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड में आरोपी JDU विधायक पप्पू पांडेय को मिली क्लीनचिट! 26-27 जुलाई को रोड़ शो......

गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड में आरोपी JDU विधायक पप्पू पांडेय को मिली क्लीनचिट! 26-27 जुलाई को रोड़ शो......

PATNA: गोपालगंज ट्रिपल मर्डर कांड में आरोपी सत्ताधारी जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय को क्लीनचिट मिल गई है। जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय अपने विधानसभा क्षेत्र में 26 जुलाई से आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम शुरू करने जा रहे हैं।जेडीयू विधायक का यह कार्यक्रम 26 जुलाई को कुचायकोट और 27 जुलाई को पंचदेवरी में चलेगा।विधायक पप्पू पांडेय की तरफ से चुनाव की तैयारी किए जाने को लेकर एक बार फिर से राजद ने नीतीश सरकार के साथ-साथ बिहार के डीजीपी को लपेटे में लिया है। 

राजद ने जारी किया पोस्टर

राजद ने ट्रिपल मर्डर कांड के आरोपी विधायक पप्पू पांडेय को लेकर डीजीपी को जमकर घेरा है।राजद ने विधायक पप्पू पांडेय के उस कार्यक्रम का पोस्टर शेयर किया है और नीतीश सरकार के साथ-साथ बिहार के डीजीपी से सवाल पूछा है।राजद ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से विधायक के प्रस्तावित आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम का पोस्टर ट्वीट किया है।राजद ने बिहार के डीजीपी से पूछा है कि बीजेपी के डीजीपी साहब जवाब दें कि वो कैसे रोड़ शो करने वाला है?


बीजेपी के डीजीपी साहब जवाब दें-राजद

राजद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि CM नीतीश का व्यभिचारी हत्यारा गुर्गा अमरेंद्र पप्पू पांडे रामाश्रय कुशवाहा समेत बीसों दायर और गैर दायर हत्याओं में शामिल है! रुपनचक ट्रिपल मर्डर कांड में नामजद अभियुक्त है, जांच अभी पूरा नही हुआ है तो फिर 26 व 27 जुलाई को भयभीत जनता के बीच रोड शो कैसे? BJP के DGP साहब जवाब दें! 

बता दें कि पिछले दिनों गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर कांड को अँजाम दिया गया था।उसमें जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय के अलावे उनके भाई सतीश पांडेय समेत 4 नामजद अभियुक्त बनाये गए थे।इस केस में विधायक को छोड़ कर भाई-भतीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।लेकिन विधायक को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।पुलिस की तरफ से ये दावे किए गए थे कि विधायक के खिलाफ जांच चल रही है।जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी। इसको लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोला था और गोपालगंज जाने का ऐलान कर दिया था।हालांकि पुलिस ने तेजस्वी यादव को गोपालगंज जाने से रोक दिया था। आरोपी विधायक पप्पू पांडेय की गिरफ्तारी नहीं होनेको लेकर राजद ने नीतीश सरकार के खिलाफ बड़ा मुद्दा बनाया था।


Suggested News