बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू विधायक पप्पू पांडेय पर बोले DGP, पप्पू पांडेय पर साजिश का आरोप,साक्ष्य जुटाने में समय लगता है

जदयू विधायक पप्पू पांडेय पर बोले DGP, पप्पू पांडेय पर साजिश का आरोप,साक्ष्य जुटाने में समय लगता है

PATNA : गोपालगंज कांड पर जारी सियासत के बीच बिहार के डीजीपी भी अब सामने आ गए हैं. डीजीपी ने कहा कि ट्रिपल मर्डर कांड में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया है कि घटनास्थल पर जेडीयू विधायक पप्पू पांडे नहीं थे लेकिन उनकी साजिश है. क्योंकि उन्होंने 4 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी.

 घटनास्थल पर जिन तीन लोगों के बारे में  प्रत्यक्षदर्शी जेपी चौधरी ने बताया है  उनको  तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है.  जहां तक विधायक पप्पू पांडे की बात है तो विधायक के बारे तो खुद वादी ने ही कहा है कि वे घटनास्थल पर नहीं थे . लेकिन इस हत्याकांड में उनकी साजिश है.  ऐसे में  साजिश के बिंदु पर जांच चल रही है, और साक्ष्य इकट्ठा करने में पुलिस लगी हुई है. लेकिन इस काम में समय लगता है.

कितना भी बड़ा अपराधी क्‍याें न हो, नहीं बचेगा

इसके पहले सांसद ललन सिंह ने गोपालगंज में हुई तीन लोगों की हत्या की निन्दा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में अपराधी कितना बड़ा क्यों न हो, बच नहीं सकता है. गोपालगंज कांड के अभियुक्तों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होगी. कानून के मामले में नीतीश कुमार कभी हस्तक्षेप नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता को अपराध की घटनाओं पर एक समान दृष्टिकोण अपनाना चाहिए. गोपालगंज की घटना पर तो बिना समझे-जाने वे शोर मचाते हैं, लेकिन इसी तरह की दूसरी घटनाओं पर कुछ बोलने में उन्हें सांप सूंघ जाता है.

Suggested News