सीएम नीतीश के विधायक पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, काफिले पर की रोड़ेबाजी

सीएम नीतीश के विधायक पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा, काफिले पर की रोड़ेबाजी

VAISHALI : वैशाली जिले के महनार में उस समय अजीबोगरीब स्थिति हो गई. जब लावापुर बघनोचा में महनार के जदयू विधायक उमेश सिंह कुशवाहा का काफिला पहुंचते ही सैकड़ो ग्रामीण उग्र हो गए और विकास न करने की बात करते हुए विधायक और उनके समर्थकों को खूब खरी खोटी सुनाने लगे. ग्रामीणों के उग्र रूप देखकर  काफिले में शामिल गाड़ियों में सवार विधायक के समर्थक और कार्यकर्ता अवाक रह गए. 

जिसके बाद स्थिति को भागते हुए विधायक का काफिला तेजी से आगे की ओर बढ़ने लगा. जिसके बाद उग्र ग्रामीणों ने विधायक के वाहन पर  ईट और पत्थर चलाने लगे. जिसके चलते अफरा तफरी मच गई और ग्रामीणों ने काफिले को खदेड़ दिया. वही विधायक का गाडी आगे निकल जाने के बाद विधायक के काफिले में शामिल अन्य गाड़ियों में बैठे पार्टी कार्यकर्ता और समर्थकों को भी ग्रामीणों के कोपभाजन का शिकार होना पड़ा. 

विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने काफिले में शामिल गाड़ी में सवार पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों को को खूब खरी-खोटी सुनाई. बाद में किसी तरह विधायक का काफिला ग्रामीणों के चंगुल से निकला और उसके बाद विधायक का काफिला तेजी से आगे की ओर बढ़ गया.

 ग्रामीणों का आरोप है कि विधायक द्वारा इलाके में विकास का काम नहीं किया गया. जिसके कारण लोगों में भारी नाराजगी है. इसी कारण चुनाव के मौके पर वोट मांगने आए विधायक और उनके समर्थकों को ग्रामीणों के कोप भाजन का शिकार होना पड़ा. 

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News