जदयू विधायक ने डाला 'आग में घी', तल्ख रिश्तों के बीच बीजेपी को लेकर दे दिया बड़ा विवादित बयान...

जदयू विधायक ने डाला 'आग में घी', तल्ख रिश्तों के बीच बीजेपी को लेकर दे दिया बड़ा विवादित बयान...

भागलपुर... इन दिनों बीजेपी और जदयू के रिश्तों में तल्खी है। ये जानते हुए भी जदयू के एक विधायक ने अपने विवादित बयानों से फिर आग में घी डालने का काम किया है। ऐसे में बीजेपी और जदयू के आलाकमान के बीच फिर लकीरें खिंच सकती है। मामला है गोपालपुर विधानसभा सीट से जीत हासिल करने वाले जदयू विधायक के विवादित बयानों का, जिसमें उन्होंने कहा कि कई सीटें आलाकमान की गलतियों से हारे तो बीजेपी प्रत्याशी इसलिए हार गए क्योंकि उन्होंने मुझसे बात नहीं की। इस पूरे मामले का वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। हालाकि इस वीडियो का न्यूज4नेशन पुष्टि नहीं करता है। 

गाेपालपुर विधानसभा से जदयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गाेपाल मंडल के बयान से फिर विवाद गहरा गया है। इस्माइलपुर के सुद्दन टाेला स्थित मध्य विद्यालय परिसर में उनकी जीत पर आयोजित कार्यक्रम में उन्हाेंने कई विवादित बातें कहीं, जिसका वीडियाे भी वायरल हाे रहा है। इस वीडियाे में उन्हाेंने कहा है कि नाथनगर की सीट आलाकमान की गलती के कारण हार गए। जबकि भागलपुर में भाजपा के राेहित पांडे इसलिए चुनाव हार गए, क्याेंकि वह दबंग नहीं हैं। राेहित पांडे ने उन्हें टाेका तक नहीं,  इस कारण से भी वह हार गए।

हमने जिनका प्रचार किया, वे सभी जीत गए

गाेपाल मंडल ने भाजपा के भागलपुर से प्रत्याशी रहे राेहित पांडे पर कई निजी टिप्पणी की। उन्हाेंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कह दिया ताे राेहित पांडे काे लगा कि वह जीत गए। एमएलए-एमपी बनने के लिए मसल्स हाेना चाहिए। कुछ नहीं था, मुंह में बाेली नहीं थी। हमकाे टाेका तक नहीं। इसलिए उनका प्रचार नहीं किया। जिसका प्रचार किया, वे सब जीते। कहलगांव में पवन यादव का, पीरपैंती में ललन पासवान का, बिहपुर में इंजीनियर शैलेंद्र का, सुल्तानगंज में ललित मंडल का...सब जीते।

Find Us on Facebook

Trending News