जदयू विधायक की गुंडई: हम ही विधायक, हम ही सरकार, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार, जाने क्या है पूरा मामला

जदयू विधायक की गुंडई: हम ही विधायक, हम ही सरकार, अब क्या करेंगे नीतीश कुमार, जाने क्या है पूरा मामला

भागलपुर: अपने किसी ने किसी कारनामे से हमेशा चर्चा में रहने गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के चर्चित व नीतीश कुमार के नजदीकी होने के दावा करने वाले विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल इस बार गोपाल मंडल ने इस कदर दबंगई दिखाई कि राज्य सरकार के आदेश को ही ठेंगे पर रखते हुए अपनी मनमानी की। दरअसल पूरा मामला कोरोना गाइडलाइन से जुडा हुआ है। गोपाल मंडल ने नवगछिया बाजार में कोरोना गाइडलाइन की ऐसी धज्जियां उठायी कि अब रिपोर्ट दर्ज करने की बात हो रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार नवगछिया बाजार में कोरोना संक्रमितों की संख्या दो सौ से ज्यादा होने पर गत 29 अप्रैल को नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज व अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार ने पूरे बाजार को सील करवा दिया था। इस क्रम में नवगछिया बाजार आने वाले मुख्य मार्ग को सील कर दिया गया था। विधायक गोपाल मंडल मकंदपुर चौक होते हुए नवगछिया बाजार में आये थे और उसके बाद वह स्टेशन रोड होकर लौट रहे थे। जहां बांस-बल्ला लगा हुआ था। जिसे देख कर विधायक खुद गाड़ी से उतरे और बांस-बल्ला हटाने का निर्देश दिया। जिसके बाद पुलिस के जवान बांस-बल्ला हटाने लगे। स्थानीय लोगों ने भी पुलिस के जवानों की मदद की। इसके बाद वहां पर लगे खूंटे को भी तोड़ दिया गया। 

इस पूरे घटनाक्रम में विधायक ने कई बार भाषाई सीमा को लांघते हुए अपशब्दों का भी प्रयोग किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों से यह तक कहा कि कोई कुछ कहेगा तो कहना कि विधायक जी ने तोड़ दिया। बांस-बल्ला हटाने के पश्चात विधायक अपनी गाड़ी आगे बढ़ा ले गए। प्राप्त खबर के अनुसार वहां फिर से बैरीकेडिंग कर दी गयी है। 

थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि उस जगह पर नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी संजीव कुमार सुमन मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात हैं। उनके आवेदन पर ही रिपोर्ट दर्ज की जायेगी। इस पूरे मामले पर एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को बुधवार से पूरे सूबे में लॉक डाउन लगा दिया था। इसके बाद भी विधायक ने कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ा दी। 


Find Us on Facebook

Trending News