बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लालू परिवार के लिए उमड़ा JDU विधायक का प्रेम, कहा- मुझे कोई पांच करोड़ देकर नौकरी मांगेगा, तो रखने में एको मिनट देरी नहीं करुंगा, ED की कार्रवाई पर उठाए सवाल

लालू परिवार के लिए उमड़ा JDU विधायक का प्रेम,  कहा- मुझे कोई पांच करोड़ देकर नौकरी मांगेगा, तो रखने में एको मिनट देरी नहीं करुंगा, ED की कार्रवाई पर उठाए सवाल

BHAGALPUR : लैंड फ़ॉर जॉब स्कैम मामले में लालू यादव और तेजस्वी यादव पर ईडी लगातार शिकंजा कस रही है। सोमवार को लालू यादव तो मंगलवार को तेजस्वी यादव से ईडी ने घण्टों पूछताछ की है। जिसको लेकर लगातार विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलवर है। वहीं इस मामले में तेजस्वी यादवा को  जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल का भी साथ मिल गया है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर हो रहे कार्रवाई पर आपत्ति जतायी है। उन्होंने कहा कि कोई पैसे लेकर आएगा तो कौन उसे लेने से इनकार करेगा।

गोपाल मण्डल ने कहा कि जिस समय जमीन के बदले लालू यादव ने नौकरी दिया होगा उस समय तेजस्वी छोटा था हॉस्टल में था उसको तो झूठ का फंसाया जा रहा है। तेजस्वी बिल्कुल निर्दोष है, मीसा भारती और सब बच्चा निर्दोष है। लालू राबड़ी दोषी हो सकते है उनके बच्चे नहीं हो सकते। जो जमीन देकर नौकरी लिया उसको पूछिये ना। हमको अभी कोई देने आएगा की पांच करोड़ रख लीजिए एक मिनट भी देरी करेंगे क्या रख ही लेंगे ना। लक्ष्मी आएगा तो लेंगे ही ईडी पूछे या कोई पूछे।

मंत्री बनने को बताया था वाहियात

बता दें बयानों से लगातार सुर्खियों में बने रहने वाले सीएम नीतीश के चहेते भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा सीट से विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों द्वारा मंत्री बनने के सवाल पर कहा कि हम मंत्री बनबे नहीं करेंगे, मंत्री बनना वाहियात बात होती है।

REPORTED BY ANJANEE KUMAR KASHYAP

Suggested News