बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU विधायक का सिंदुआरी हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त के साथ तस्वीर वायरल,क्या CM नीतीश की यूएसपी को बलि देने पर तुले हैं अभय कुशवाहा?

JDU विधायक का सिंदुआरी हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त के साथ तस्वीर वायरल,क्या CM नीतीश की यूएसपी को बलि देने पर तुले हैं अभय कुशवाहा?

PATNA:  कोरोना संकट के बीच चल रहे लॉकडाउन में गया जिले के सिंदुआरी गांव में हुए नृशंस हत्याकांड ने आम जनता से लेकर प्रशासन को झकझोर दिया.उससे भी बड़ी बात तब हो गई जब इस हत्याकांड में जेडीयू नेता का नाम आया.पुलिस ने इस मामले में राकेश यादव को गिरफ्तार कर लिया. सत्ता पक्ष के एक युवा नेता के द्वारा दिनदहाड़े किए गए इस दुस्साहस पूर्ण कार्रवाई को लेकर एनडीए के नेता हीं सुशासन पर सवाल खड़ा करने लगे हैं.इसी बीच अब सिंदुआरी हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त राकेश यादव का जेडीयू विधायक व युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।तस्वीर सामने आने के बाद विवाद और बढ़ता नजर आ रहा है.

एसएसपी के सामने भी विधायक पर संरक्षण देने का लगा था आरोप

जानकारी के लिए बता दें कि सिंदुआरी गांव में गोलीबारी के बाद जब गया एसएसपी पहुंचे तो ग्रामीणों ने सीधे तौर पर स्थानीय विधायक पर गुंडों को संरक्षण देने का आरोप लगाया था।सिंदुआरी गांव के लोग एसएसपी के सामने विधायक पर आरोप लगा रहे थे तो एसएसपी ने पूछा कि किस विधायक का संरक्षण है।इस पर ग्रामीणों से एसएसपी से कहा था कि स्थानीय विधायक अभय कुशवाहा अपराधी राकेश यादव को संरक्षण देते हैं।हालांकि तब एसएसपी ने ग्रामीणों से कहा था कि वे किसी के दबाव में नहीं आने वाले।

राकेश यादव जेडीयू विधायक के हर कार्यक्रम में करता था शिरकत

लेकिन यह तो करीब-करीब साबित हो चुका है कि राकेश यादव युवा जेडीयू से जुड़ा हुआ था और इलाके के राजनीतिक कार्यक्रमों में भी बराबर भाग लेता था।वायरल तस्वीर में राकेश यादव जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा को माला पहनाते,गुलदस्ता देते और फीता कटवाते नजर आ रहा है.

जेडीयू में किसने करवाया शामिल?

अब सवाल यह है कि राकेश यादव को जेडीयू में शामिल किसने करवाया?क्या विधायक जी युवा जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते कमिटी गठन के बाद भी जिस तरीके से लोगों को पार्टी का पदाधिकारी बनाते रहते हैं,उसी तरह से राजनीतिक फायदे के लिए राकेश यादव जैसे आपराधिक चरित्र वाले लोगों को भी पार्टी का सदस्य बनाते रहते हैं.

शराबियों-विवादित चरित्र के लोगों को नीतीश कुमार की पार्टी का बना देते हैं सदस्य

युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष और विधायक अभय कुशवाहा नीतीश कुमार के सिद्धांतों के ठीक विपरीत संगठन विस्तार के बाद भी वैसे लोगों को पार्टी का पदाधिकारी और सदस्य बना देते हैं जो बाद में पार्टी के लिए हीं गले की फांस बन जाते हैं.कुछ हीं दिन पहले जब एक शराबी का सिर पर शराब की बोतल रख कर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ तो पता चला कि ये महोदय  विधायक अभय कुशवाहा से वरदान पाकर हीं  युवा जेडीयू के उपाध्यक्ष बने हैं.शराब की बोतल के साथ डांस करते वीडियो वायरल होने के कुछ दिन पहले हीं विधायक अभय कुशवाहा ने उन्हें उपाध्यक्ष पद से नवाजा था।  वैसे विधायक बनने से पहले अभय कुशवाहा खुद भी बार बाला के साथ डांस करने को लेकर खुब चर्चा में आए थे। बार-बाला के साथ डांस करते-करते विधायक जी कई बार औंधे मुंह गिरे भी थे। उसके बाद नीतीश कुमार ने उन्हें विधानसभा का टिकट हीं दे दिया था।इतना से भी मन नहीं भरा तो संगठन में युवा का प्रदेश अध्यक्ष बना दिया. 

बीजेपी नेता उठा रहे सवाल

बीजेपी के कई बड़े नेताओं के द्वारा यह बार-बार कहा जा रहा है कि राकेश यादव के पीछे कौन खड़ा है जो हत्याकांड को अंजाम दिलवाकर इलाके को जातीय उन्माद की आग में झोंकना चाहता था.राकेश यादव के मोबाइल कॉल डिटेल्स की जांच की मांग उठने लगी है.सवाल यह भी उठ रहा है कि आपराधिक प्रवृति के राकेश यादव को जेडीयू में शामिल किसने कराया.

Suggested News