मास्क बांटने निकले थे जदयू के बाहुबली विधायक, सोशल मीडिया पर हो गए जबरदस्त ट्रोल,लोग कह रहे,खुद तो अमल कीजिये

मास्क बांटने निकले थे जदयू के बाहुबली विधायक, सोशल मीडिया पर हो गए जबरदस्त ट्रोल,लोग कह रहे,खुद तो अमल कीजिये

DESK : बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए तमाम पार्टी के वर्तमान विधायक और नेता अपने अपने क्षेत्र में जनता के बीच उन्हें जनार्दन समझ कर उनकी सेवा में जुट गए हैं। खासकर कोरोना काल में सैनिटाइजर और मास्क बांटने का चलन काफी प्रचलित हो चुका है।

इसी सिलसिले में जनता दल यू के बाहुबली विधायक मनोरंजन सिंह धूमल ने अपने विधानसभा क्षेत्र मैं लोगों के बीच मास्क का वितरण किया और आदत के मुताबिक लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी कर दिया। लेकिन यही तस्वीर शेयर करना विधायक जी को भारी पड़ गया। लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से ट्रोल कर दिया

विधायक जी से क्या कहा लोगों ने

मास्क बांटने निकले विधायक जी को यह नहीं पता था की मास्क वितरण करने की तस्वीर सोशल पर मीडिया पर शेयर करना हमारे ही सियासत पर भारी पड़ जाएगा ।हुआ भी यही एकमा विधानसभा से जदयू के बाहुबली विधायक मनोरंजन सिंह धूमल ने अपने क्षेत्र के लोगों के बीच मास्क वितरण करते हुए लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरुक कर रहे थे। 

लेकिन विधायक जी खुद ही मास्क से परहेज किए हुए थे। इसी से सम्बंधित फ़ोटो उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। बस फिर क्या था देखते ही देखते लोगों ने विधायक जी को ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा "विधायक जी पहले खुद तो मास्क पहन लीजिए"

Find Us on Facebook

Trending News