बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एमएलसी चुनाव में जदयू विधायक करेंगे भाजपा प्रत्याशी का विरोध, कहा 12 साल के कार्यकाल में सिर्फ घोटाला किया

एमएलसी चुनाव में जदयू विधायक करेंगे भाजपा प्रत्याशी का विरोध, कहा 12 साल के कार्यकाल में सिर्फ घोटाला किया

KHAGARIA : परबत्ता विधानसभा क्षेत्र से जदयू विधायक डॉक्टर संजीव कुमार ने बीजेपी के एमएलसी के सिटिंग प्रत्याशी रजनीश कुमार पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। संजीव ने कहा कि बीजेपी के निर्वतमान एमएलसी रजनीश कुमार ने अपने 12 साल के कार्यकाल में सिर्फ घोटाला किये है। एमएलसी फंड के 36 करोड़ रूपया का सिर्फ बंदरबांट किये। 

उन्होंने कहा की खगड़िया निकाय क्षेत्र के विकास में उनका योगदान शून्य रहा है। संजीव ने कहा कि एमएलसी के चुनाव में वह बीजेपी के भावी सिटिंग प्रत्याशी रजनीश कुमार का खुलकर विरोध करेंगे। उन्हें हराने के लिए पूरी ताकत झोंक देंगे। इस बार त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों ने बदलाव का मन बना लिया है। वह अपने भाई राजीव कुमार के समर्थन में अभी भी प्रचार कर रहे हैं और आगे भी करेंगे। 

डॉक्टर संजीव ने कहा की उनका भाई भी खगड़िया-बेगूसराय निकाय क्षेत्र से एमएलसी का चुनाव लड़ रहे हैं। जदयू विधायक ने कहा कि बिहार के एक बीजेपी नेता ने सीएम पद के लिए फिफ्टी-फिफ्टी का फार्मूला दिया। यह फार्मूला स्वीकार्य नहीं होगा। नीतीश कुमार 5 साल के कार्यकाल को पूरा करेंगे। आज सर्किट हाउस में आयोजित एक प्रेस वार्ता में जदयू विधायक संजीव कुमार ने यह बयान दिए।

खगड़िया से अनिश कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News