बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मांझी पर बरसे जदयू के बंदूक वाले विधायक, कहा - दिमाग खराब हो गया है, सिर्फ उछल-कूद करते हैं

मांझी पर बरसे जदयू के बंदूक वाले विधायक, कहा - दिमाग खराब हो गया है, सिर्फ उछल-कूद करते हैं

BHAGALPUR : जिले के गोपालपुर से जदयू से विधायक गोपाल मंडल जब भी कोई बयान देते हैं, वह चर्चा का कारण बन जाती है। तीन दिन पहले उन्होंने विधामंडल में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को मीडिया के सामने खूब सुनाया था और उन्हें लीडर मानने से इनकार कर दिया था। साथ ही यह नसीहत दी थी कि वह रोज नीतीश कुमार के पांव छूकर उनका आशीर्वाद लिया करे।

अब जीतन राम मांझी पर  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बड़बोले जदयू गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने फिर से एक विवादित बयान दे दिया है।  उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा कि वह नितीश कुमार से ज्यादा उम्र के लोग हैं उनकी खोपड़ी ढीली हो गई है, दिमाग खराब हो गया है। उनका दिमाग काम नहीं करता। वह राजनीतिक क्षेत्र में थे। लेकिन अब नहीं है

कभी उनसे मिलने नहीं गया 

जदयू के बंदूक वाले विधायक ने कहा कि मांझी अब इस क्षेत्र में चलने लायक भी नहीं है। वह सिर्फ इधर-उधर दिखावे के लिए उछल कूद करते रहते हैं जब वह थे तो मैं उनसे मिलने भी उनके कार्यालय नहीं गया था।

अंग्रेजी में बोलते तो कोई विरोध नहीं होता

 वहीं उन्होंने नीतीश कुमार के दिए गए सेक्स ज्ञान पर कहा कि अगर नितीश कुमार बायोलॉजी की भाषा में या अंग्रेजी में वह सब कुछ समझाते तो शायद इतना विवाद नहीं होता। वह सीधे तौर पर लोगों से जो सारी बातें जनसंख्या रोकने के लिए कही है उसे लोग दूसरे एंगल से देखकर उनकी छवि खराब करना चाहते हैं साथ ही उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जब भी खाना दिया जाता है तो उसकी जांच पड़ताल की जाती है उनके खाने में कोई भी गलत चीज नहीं डाल सकते हैं।

बता दें कि गोपाल मंडल ने तीन दिन पहले ही नीतीश कुमार द्वारा उपलब्ध कराई गई सिक्योरिटी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि उन पर कोई हमला होगा तो गार्ड जब तक तैयार होंगे, मेरी जान चली जाएगी। इसलिए वह खुद बंदूक लेकर चलते हैं।

Suggested News