जेडीयू विधानपार्षद ने सदन में हीं सहयोगी बीजेपी को दे दी चेतावनी,कहा- टूट जायेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं

जेडीयू विधानपार्षद ने सदन में हीं सहयोगी बीजेपी को दे दी चेतावनी,कहा- टूट जायेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं

PATNA: बिहार विधान परिषद में बजट पर चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष के हीं एक विधान पार्षद ने अपनी सहयोगी पार्टी पर जमकर हमला बोला ।कृषि विभाग की बजट पर चर्चा करते हुए जेडीयू विधान पार्षद हीरा बिंद ने कहा कि बीजेपी के कुछ विधायक और सांसद हमारे नेता नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे हैं।

जेडीयू विधान पार्षद हीरा बिंद ने स्पष्ट तौर पर सदन में हीं कह दिया कि बीजेपी के कुछ नेता यह ठीक नहीं कर रहे।हम समाजवादी लोग हैं हम टूट जायेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं।जेडीयू विधान पार्षद ने कहा कि बीजेपी के नेता हमारे नेता नीतीश कुमार पर तरह-तरह के आरोप लगाते हैं जो पूरी तरह से गलत है।नीतीश कुमार पर कोई आरोप लगाएगा तो हमलोग चुप नहीं बैठेंगे।

जेडीयू विधानपार्षद के तल्ख तेवर के बाद बीजेपी के विधानपार्षद अपनी सफाई में उतरे।पार्टी के विधान पार्षद दिलीप जायसवाल मामले को पैचअप करने में जुट गए।उन्होंने सदन में कहा कि दोनों दल में कुछ नेता इधर-उधर की बाते करते हैं।लेकिन उन बातों का कोई मतलब नहीं है।जेडीयू-बीजेपी का संबंध अटूट है।

हालांकि जब जेडीयू हीरा बिंद ने अपना भाषण खत्म कर लिया तो जेडीयू सदस्यों के आग्रह पर कई बातों को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया।इसके बाद फिर दूसरे सदस्यों ने बोलना शुरू किया। 

Find Us on Facebook

Trending News