जेडीयू MLC रणविजय सिंह ने शुरू की विस चुनाव की तैयारी,कहा- बड़हरा की जनता पर विश्वास- 1ST डिवीजन से करेगी पास

जेडीयू MLC रणविजय सिंह ने शुरू की विस चुनाव की तैयारी,कहा- बड़हरा की जनता पर विश्वास- 1ST डिवीजन से करेगी पास

PATNA: राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल हुए विधान पार्षद रणविजय सिंह विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं।तीन महीने पहले राजद छोड़कर जेडीयू का दामन थामने वाले एमएलसी रणविजय सिंह भोजपुर के बड़हरा विधानसभा क्षेत्र से चुनावी तैयारी में जुटे हैं. वे पिछले 2 महीनों से बड़हरा विस के गांव-गांव घुमकर लोगों से आर्शीवाद ले रहे हैं। स्थानीय वोटर भी जेडीयू एमएलसी का जमकर समर्थन कर रहे हैं।विधान पार्षद रणविजय सिंह का कहना है कि वे आज भी सेवा कर रहे हैं कल भी करेंगे।बड़हरा क्षेत्र से उनका गहरा लगाव है। अगर हमारे मुखिया नीतीश कुमार का आदेश हुआ तो जरूर चुनाव लड़ेंगे। बड़हरा विधान सभा की जनता फर्स्ट डिवीजन से पास करी तो हम क्षेत्र में किसान-नौजवान और छात्रों के लिए कई काम करेंगे।

मौका मिला तो बड़हरा का विकास करके दिखायेंगे

जेडीयू के एमएलसी ने कहा कि वे बड़हरा विस क्षेत्र के ही हैं, लिहाजा इस इलाके से उनका गहरा लगाव है।उकी कोशिश है कि यहां के लिए कुछ करें।क्यों कि अब तक यहां से कई नेता विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे।लेकिन बड़हरा का समुचित विकास नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि जो भी प्रतिनिधि विधानसभा पहुंचे उनके बारे में मैं नहीं बोलुंगा लेकिन यह हकीकत है कि यह इलाका काफी उपेक्षित है। ऐसे में उनकी पूरी कोशिश होगी कि इस क्षेत्र का पूरा विकास हो सके।वैसे विधान पार्षद रहते हुए भी उन्होंने अपने स्तर से काफी प्रयास किए हैं।जेडीयू एमएलसी ने कहा कि टिकट मिलना या नहीं मिलना हमें इसकी लालच नहीं है। बड़हरा से जुड़े हुए हैं इसलिए बड़हरा का विकास हो यह लक्ष्य है।हमने कई लोगों को जीताने का काम किया है, हमको एकजुट रहना है।अगर मुखिया का आदेश होगा तो हम उम्मीदवार बनकर आपके बीच होंगे।


जेडीयू एमएलसी ने कहा कि सीएम नीतीश एक विजन वाले नेता हैं।उकी नजर सभी क्षेत्रों पर होती है।पंद्रह सालों में उन्होंने जो काम किए हैं उसका फायदा जरूर मिलेगा।आज के युवाओं की चाहत विकास है।निश्चित तौर पर सीएम नीतीश कुमार ने विकास के जो काम किए हैं उसका सीधा लाभ मिलेगा।हमारे मुखिया नीतीश कुमार का जो भी आदेश होगा उसका पालन करेंगे।लेकिन वे जेडीयू मेंआने के बाद से बड़हरा विस क्षेत्र में लगातार दौरा कर रहे हैं।अब हम सत्ता पक्ष में हैं लिहाजा लोगों की अपेक्षायें बढ़ गई हैं।हम उसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं।

जेडीयू विधान पार्षद ने कहा कि बड़हरा की जनता विधान सभा चुनाव में अगर फर्स्ट डिवीजन से पास करती है तो हम क्षेत्र में विकास के कई काम करेंगे।हम शिक्षा के क्षेत्र में काम करेंगे।हमारी कोशिश होगी कि क्षेत्र में एक निजी विश्वविद्यालय स्थापित करेंगे।साथ किसानों की सिंचाई का समुचित प्रबंध करेंगे।साथ ही नौजवानों को सेना में जाने के लिए तैयारी की व्यवस्था करेंगे।यह तीन काम सबसे ऊपर है।



Find Us on Facebook

Trending News