बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू MLC का BJP नेताओं पर बड़ा हमलाः आजादी की लड़ाई में भाग लिया नहीं वे 'मदरसों' के इतिहास के बारे में क्या जानें?

जेडीयू MLC का BJP नेताओं पर बड़ा हमलाः आजादी की लड़ाई में भाग लिया नहीं वे 'मदरसों' के इतिहास के बारे में क्या जानें?

 PATNA: भाजपा सांसद के मदरसों पर दिये बयान के बाद बबाल मच गया है। भाजपा की सहयोगी जेडीयू ने तल्ख तेवर अपनाया है और बीजेपी नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। जेडीयू विधान पार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग देश की आजादी की लड़ाई में भाग लिया नहीं वे मदरसे के इतिहास के बारे में क्या जानें। 

बलियावी ने बीजेपी एमपी पर कसा तंज

जेडीयू विधान पार्षद बलियावी ने बीजेपी सांसद अजय निषाद के बयान पर आपत्ति जताते हुए कहा कि जिन्होंने कभी मदरसा देखा नहीं, मदरसे का इतिहास पढ़ा नहीं वह क्या जाने कि वहां क्या पढ़ाई की जाती हैं ? ऐसी मानसिकता के लोगों ने देश की आज़ादी की लड़ाई में हिस्सा नही लिया वे मदरसों के इतिहास के बारे में क्या जानें? उन्होंने कहा कि विवादित बयान देने से अच्छा है देश में विकास की चर्चा हो। 

अजय निषाद ने मदरसों पर उठाये थे सवाल

दरसअल मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद अजय निषाद ने दरभंगा पार्सल बम ब्लास्ट और उसके पहले बांका और सीवान ब्लास्ट के बहाने मदरसे और उसे संचालित करने वाले मौलवी को निशाने पर लिया। उन्होंने मदरसों में युवाओं को गुमराह करने वाली धार्मिक शिक्षा देने का आरोप लगाया है। बीजेपी सांसद ने कम पढ़े-लिखे युवाओं को इस्लाम के नाम पर गुमराह करने के साथ-साथ उनका शोषण करने का भी आरोप लगाया। बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद जेडीयू के अल्पसंख्यक नेताओं ने आपा खो दिया है। 


Suggested News