बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर पहुंचे जदयू एमएलसी संजय सिंह, लोगों को महाराणा प्रताप स्मृति समारोह में आने का दिया निमंत्रण, कहा हमसब है भगवान राम के वंशज

मुंगेर पहुंचे जदयू एमएलसी संजय सिंह, लोगों को महाराणा प्रताप स्मृति समारोह में आने का दिया निमंत्रण, कहा हमसब है भगवान राम के वंशज

MUNGER : पटना में 28 जनवरी को वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप के पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इसमें लोगों को निमंत्रण और आमंत्रण देने के लिये आयोजित सभा में पहुंचे जदयू के एमएलए संजय सिंह ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया गया। इस मौके पर क्षत्रिय समाज के कई नेता और सैकड़ों लोग उपस्थित थे। 

मीडिया को दिए अपने बयान में एमएलसी संजय सिंह ने बताया की हमलोगों के धरोहर को बिहार में देखने वाला कोई नहीं था। जब महाराणा प्रताप के पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री से मांग की गई तो उन्होंने पटना के हार्ट ऑफ सिटी में महाराणा प्रताप का मूर्ति लगा उसका अनावरण भी खुद मुख्यमंत्री ने किया। जिसके लिए उनको धन्यवाद भी देने आए है। 

वहीँ उन्होंने कहा की इसलिए भी आए है की सभी को जगा सके। सभी उठो जागो और अपने समाज के साथ सभी जाति धर्म के लिए लड़ों। वहीं अयोध्या में रामलला के प्राणप्रतिष्ठा को लेकर बताया की राम के वंशज तो हम लोग है , राम तो सबों के दिल में है। लेकिन अभी जो हो रहा है वह प्योर पब्लिसिटी है। राजनीतिक लाभ लेने के लिय ये सारा कुछ किया जा रहा है।

उन्होंने कहा की हम राम की पूजा करते है हम लोग राम के वंशज है। राम की पूजा तो सभी लोग घर में करते है। ये प्योर पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है। 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा की जहां एक और मुंगेर लोकसभा सीट से राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भारी बहुमत से जीतेगें तो वहीं बिहार में महागठबंधन की जीत होगी।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News