बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेडीयू सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव से पूछा,क्या सिंदुआरी और उतरामा का रास्ता नहीं देखा हुआ है?किन लोगों ने हत्या की बताइए न..

जेडीयू सांसद ललन सिंह ने तेजस्वी यादव से पूछा,क्या सिंदुआरी और उतरामा का रास्ता नहीं देखा हुआ है?किन लोगों ने हत्या की बताइए न..

PATNA: जेडीयू के वरिष्ठ नेता और मुंगेर के सांसद ललन सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बड़ा सवाल पूछा है।मुंगेर सांसद ने सवाल पूछा है कि क्या तेजस्वी यादव को सिर्फ गोपालगंज का हीं रास्ता देखा हुआ है?क्या तेजस्वी को गया के सिंदूआरी और उतरामा का रास्ता नहीं दिख रहा है।उन्हें इन दोनों जगहों पर भी जाना चाहिए था, जहां गोपालगंज जैसी जघन्य हत्या हुई है।तेजस्वी को यह बताना चाहिए था कि इन दो जगहों पर किन लोगों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है.

ललन सिंह ने कहा कि लेकिन वे यह नहीं बतायेंगे क्यों कि इन दोनों जगहों पर जिन लोगों ने घटना को अंजाम दिया है वे लोग इनके हीं लोग हैं.उन्होंने आगे कहा कि वे मोकामा के घोसवरी गए थे लेकिन उन्हें यह भी बताना चाहिए था कि वहां किन लोगों ने घटना को अँजाम दिया।ललन सिंह ने कहा कि सिर्फ गोपालगंज की घटना में तो आरोपी का नाम ले रहे लेकिन इन तीन घटनाओं में किन लोगों का नाम आ रहा यह तो नहीं बता रहे। जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने कहा कि वे कभी नहीं बतायेंगे क्यों कि उन्हें सिर्फ हत्या पर राजनीति करनी है।उन्हें कोई मतलब नहीं कि दोषी को सजा मिले.वे तो सिर्फ लाश पर राजनीति करते हैं।


ललन सिंह ने आगे कहा कि बिहार में कानून का राज है।पुलिस पर सरकार का कोई दबाव नहीं है।तमाम घटनाओं में जो भी दोषी होंगे उनपर नियम सम्मत कार्रवाई होगी।चाहे कोई भी हो अगर हत्या में उनकी संलिप्तता प्रमाणित होती है तो हर हाल में कार्रवाई होगी.

ललन सिंह ने तेजस्वी यादव को अज्ञानी बताते हुए कहा कि ज्ञान तो बाजार में मिलता नहीं जो कोई खरीद ले।उमें तो लालू प्रसाद का जीन है।इसलिए बचपन से हीं व्यापार कर करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन बैठे हैं।उन्हें यह भी बताना चाहिए कि बचपन में हीं इतनी संपत्ति कहां से आ गई?

Suggested News