लालू प्रसाद आदतन भ्रष्टाचारी,जब भी मौका मिला भ्रष्टाचार किया...अब जेल में रहने में शर्म आ रही-ललन

 लालू प्रसाद आदतन भ्रष्टाचारी,जब भी मौका मिला भ्रष्टाचार किया...अब जेल में रहने में शर्म आ रही-ललन

पटनाः बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजद को झटके पर झटका लग रहा है. बिहार की सत्ताधारी जेडीयू ने तेजस्वी यादव के एक और विधायक को तोड़कर अपनी पार्टी में मिला लिया है.बेगूसराय के तेघड़ा से राजद के विधायक वीरेंद्र कुमार आज JDU में शामिल हो गए हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने उन्हें पार्टी में शामिल कराया है.

राजद छोड़कर जेडीयू में शामिल होने के बाद विधायक वीरेन्द्र कुमार ने लालू परिवार पर बड़ा हमला बोला।उन्होंने कहा कि हमने शुरू से ही नीतीश कुमार के साथ हैं. नीतीश कुमार हमारे बड़े भाई की तरह हैं। विकास का काम जितना जदयू ने किया, उतना किसी ने नहीं किया।उन्होंने आगे कहा कि राजद में कोई कहीं से भी आता है और टिकट ले लेता है। मुंबई और कोलकाता से आता है, टिकट पा जाता है। जनता मौका आने पर जवाब दे देती है। बता दें कि अब तक राजद के 7 विधायक पार्टी छोड़कर जेडीयू में शामिल हो चुके हैं।जबकि कई अन्य विधायक बहुत जल्द राजद छोड़कर जेडीयू ज्वाइन करने वाले हैं.

वहीं जेडीयू सांसद ललन सिंह ने लालू-तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि राजद में अब कोई दम नहीं है.राजद नेताओं को अब इसकी जानकारी हो गई है। चुनाव में वे कहां पर रहेंगे,उनको ये जानकारी हो गई है। 2010 में जो स्थिति थी, उससे भी खराब स्थिति राजद की रहेगी. 2015 में नीतीश कुमार के चेहरे की वजह से स्थिति बदली थी। बजार में सबसे कम बिकने वाला प्रोडक्ट राजद है। राजद विज्ञापन कर रही है ताकि टिकट में नगद-नारायण लेकर कुछ धन बन जाये. परिणाम के बारे में तो राजद के नेता भी जानते हैं।

लालू प्रसाद के खिलाफ झारखंड हाईकोर्ट में पीआईएल दायर किए जाने पर सांसद ललन सिंह ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं। 1998 की बात है, जब लालू जेल गए थे, तब गेस्ट हाउस को जेल बना दिया गया था। सुप्रीम कोर्ट ने तब टिप्पणी की थी, जब जेल में सुरक्षा नहीं, तो गेस्ट हाउस में कैसे सुरक्षा होगी? लालू की पुरानी आदत है, भ्रष्टाचार करने में उनको शर्म नहीं आती, जेल में रहना शर्मनाक लगता है। लालू प्रसाद आदतन भ्रष्टाचारी हैं, मौका मिला,तो भ्रष्टाचार किया।


Find Us on Facebook

Trending News