नीतीश कुमार की अध्यक्षता में JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू,पार्टी नेता बोले-कभी खुशी, कभी गम का दौर आता रहता है

नीतीश कुमार की अध्यक्षता में JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू,पार्टी नेता बोले-कभी खुशी, कभी गम का दौर आता रहता है

PATNA: जदयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कर्पूरी सभागार में शुरू हो गई है।पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में बैठक चल रही है। मीटिंग में तमिलनाडु, केरल, बंगाल और झारखंड के प्रतिनिधि भी शिरकत कर रहे हैं. मीटिंग शुरू होने से पहले पार्टी महासचिव संजय झा ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी जिसमें अरुणाचल प्रदेश का मुद्दा भी शामिल है। हालांकि, उन्होंने कहा कि अरूणाचल का असर बिहार में नहीं होगा।

पूर्व मंत्री संजय झा ने कहा कि अरुणाचल में हमारे विधायक समर्थन दे रहे थे, इसके बाद भी क्यों तोड़ा, ये मंथन का विषय। विरोधी निशाना साध रहे, इसके अलावा उनके पास क्या काम? वो सिर्फ सपना देखते रहें, सरकार पांच साल तक चलेगी। इस पांच साल में किसी के लिए कोई संभावना नहीं है। वहीं,पूर्व केंद्रीय मंत्री अली अशरफ फातमी ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में जो राजनीतिक घटना घटी वह चिंता का विषय है। वहीं, जेडीयू के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने कहा कि कभी खुशी, कभी गम का दौर आता रहता है। जदयू पहले से इसका सामना करती रही है। हर स्थिति से हमारा दल निपट लेगा। 

केसी त्यागी के बयान पर सियासी बवाल

शनिवार को जदयू राष्ट्रीय परिषद की बैठक हुई थी। बैठक के बाद केसी त्यागी ने कहा था कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को तोड़कर अच्छा नहीं किया। मीटिंग में बी इस पर चर्चा हुई । त्यागी ने कहा था कि अरुणाचल में भाजपा ने जो किया वो अमित्रतापूर्ण व्यवहार है। 

Find Us on Facebook

Trending News