पटना में बोले केसी त्यागी, तेजस्वी ने सीएम नीतीश का किया अनादर, नतीजा सबके सामने

पटना में बोले केसी त्यागी, तेजस्वी ने सीएम नीतीश का किया अनादर, नतीजा सबके सामने

PATNA : जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने पटना पहुंचे केसी त्यागी ने तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा है। पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए जेडीयू के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि बड़ों का आदर सबको करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पूरे चुनाव अभियान के दौरान तेजस्वी नीतीश का अनादर करते रहे, जिसका नतीजा सबके सामने है।

जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर त्यागी ने कहा कि पार्टी के संगठनात्मक चुनाव की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है। पार्टी का आंतरिक चुनाव कराया जाएगा। जेडीयू डेमोक्रेटिक पार्टी है उसी को लेकर बैठक हो रही है।

प्रशांत किशोर को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में केसी त्यागी ने कहा कि वे पार्टी के उपाध्यक्ष हैं। प्रशांत किशोर की कंपनी से जेडीयू का कोई वास्ता नहीं है।

बता दें कि जेडीयू राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक कल पटना में होगी। इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे। बैठक में बीते लोकसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन और आगे की रणनीति पर चर्चा होगी। दिल्ली में मुख्यमंत्री के आवास पर हुई राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में यह तय किया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News