जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कयासों पर लगाया विराम, कहा सीएम नीतीश न राष्ट्रपति के उम्मीदवार हैं न बनने जा रहे हैं

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कयासों पर लगाया विराम, कहा सीएम नीतीश न राष्ट्रपति के उम्मीदवार हैं न बनने जा रहे हैं

LAKHISARAI : आनेवाले कुछ दिनों में देश में राष्ट्रपति का चुनाव कराया जायेगा। हालाँकि इसकी अभीतक अधिसूचना जारी नहीं की गयी है। किसी पार्टी की तरफ से अभी तक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार भी तय नहीं किये गए है। लेकिन इस बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी राष्ट्रपति बनाये जाने की चर्चा तेजी से शुरू हो गयी थी। नीतीश कुमार के बेहद करीबी माने जाने वाले मंत्री श्रवण कुमार ने भी कह दिया की नीतीश कुमार में राष्ट्रपति बनने के सारे गुण मौजूद हैं। उन्हें मौका मिला तो वे देश के राष्ट्रपति बन सकते हैं। हालाँकि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने इस कयास पर पूरी तरह विराम लगा दिया है। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा की जो अटकलें चल रही है वो सरासर गलत है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता की सेवा कर रहे है और जो बातें चल रही है वो सही नहीं है। नीतीश कुमार न तो राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं, और न ही राष्ट्रपति बनने जा रहे है। 

बताते चलें की ललन सिंह आज अपने संसदीय क्षेत्र मुंगेर के लखीसराय पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने कहा की कोरोना काल में दो साल तक क्षेत्र भ्रमण नहीं किया था। अब जब कोरोना में कमी आई है तो गाँव गाँव घूम रहे हैं। लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं।  

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए 18 जुलाई को मतदान कराने कीघोषणा की है। इस चुनाव में निर्वाचक मंडल के 4,809 सदस्य, सांसदऔर विधायक शामिल हैं, जो राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के उत्तराधिकारी का चुनाव करेंगे। 


लखीसराय से कमलेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News