जदयू ने अनंत सिंह को दी सलाह- अपना पैतृक मकान कर दें दान,घर मे खुलवा देंगे पुस्तकालय

BARH: बाहुबली विधायक अनंत सिंह को चैलेंज देने के लिए आज उनके पैतृक गांव में जदयू नेताओं का जुटान हुआ. विधायक के गांव पहुंचकर जदयू नेताओं ने विधायक अनंत सिंह को खुली चुनौती दी. विधायक को गांव में ही रोकने के लिए उनके धुर-विरोधी विवेका पहलवान को मैदान मे उतारा गया है.

कार्यक्रम मे जल संसाधन मंत्री ललन सिंह, जदयू विधान पार्षद नीरज कुमार सहित जदयू-भाजपा के कई नेता शामिल हुए. एनडीए नेताओं ने विधायक अनंत सिंह को उनके गांव से ही ललकारा और कहा कि जो अपने गांव का सूर्योदय और सुर्यास्त नहीं देखा वो जनप्रतिनिधि के लायक नहीं. विधायक अनंत सिंह को जदयू विधान पार्षद नीरज ने सलाह दी कि अनंत सिंह अपने घर को दान कर दें. अगर दान करते हैं तो वे उस घर मे पुस्तकालय खुलवा देंगे.

हिम्मत है तो विधायकी से इस्तीफा देकर मुखिया के लड़े चुनाव

जदयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने विधायक अनंत सिंह को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर अनंत सिंह वाकई मे बाहुबली हैं तो विधायकी से इस्तीफा देकर अपने पंचायत का मुखिया का चुनाव लड़े. अगर विवेका पहलवान को हरा दिया तब समझेंगे की वाकई में बाहुबली हैं. नीरज कुमार ने कहा कि अपने गांव में ही कथित बाहुबली की औकात पता चल जाएगी. जदयू नेता ने आरोप लगाया कि जो अपने आप को बाहुबली कहता है वह अपने गांव लदमा में ही 17 लोगों की हत्या करवाई है. जो व्यक्ति अपने गांव के ही लोगों को गांव मे आने पर प्रतिबंध लगा दे उससे लोग क्या अपेक्षा करेंगे. 

Find Us on Facebook

Trending News