बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करेगी जदयू, प्रदेश अध्यक्ष ने बनाई रणनीति

जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं को मजबूत करेगी जदयू, प्रदेश अध्यक्ष ने बनाई रणनीति

PATNA: जेडीयू ने 2019 लोकसभा चुनाव और आने वाले अगले विधानसभा चुनाव के लिए हर स्तर पर तैयारी शुरू कर दी है. सरकार के काम काज को जनता के बीच पहुंचाने के लिए जदयू का मेगा अभियान चलेगा. जदयू की मानें तो इसके लिए सभी जिला मुख्यालयों में एक्टिव नेताओ को ढूंढ कर उन्हें प्रवक्ता की तरह ट्रेंड किया जायेगा, जो जिला में पार्टी की तरफ से अपनी बात रखेंगे.  इस बावत JDU प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता में  पार्टी कार्यकर्ताओ की बैठक हुई. पार्टी इसके सहारे बिहार में सरकार के काम- काज को लोगो तक पहुंचाने का अभियान चलाएगी. 


चुनाव के पहले की कसरत 

चुनाव से पहले सभी पार्टियां अपनी चुनावी रणनीति के हिसाब से होमवर्क करने में लगी है. जदयू की ये कोशिश पार्टी को हर मोर्चे पर मजबूत करने के लिए अहम मानी जा रही है,  ताकि नीतीश सरकार के काम काज को रूट लेबल तक पहुंचाया जा सके. जदयू इससे पहले भी प्रदेश प्रवक्ताओं को जिलों में भेज कर योजनाओ की जानकारी देती रही है. 

गौरतलब है कि जदयू ने आने वाले चुनाव को देखते हुए पार्टी का पक्ष मजबूती से रखने और सरकार के कार्यों को जनता तक सही ढंग से पहुंचाने के लिए 102 सदस्यीय मीडिया टीम बनाई थी. जदयू कि टीम में प्रदेश अध्यक्ष सहित 15 सदस्यीय परामर्शदात्री समिति, 28 सदस्यीय प्रदेश कार्यसमिति, 7 सदस्यीय तकनीकी समिति और पार्टी के 51 संगठन जिलों के 51 जिला मीडिया संयोजक शामिल हैं. 


Suggested News