JDU ने 243 विधानसभा क्षेत्रों में बनाए प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष ने जारी की सूची,देखें पूरी लिस्ट...

JDU ने 243 विधानसभा क्षेत्रों में बनाए प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष ने जारी की सूची,देखें पूरी लिस्ट...

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद जनता दल यूनाइटेड की ओर से संगठन को मजबूत करने के लिए कई तरह के कदम उठाये जा रहे हैं. इसी कड़ी में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने 243 विधानसभा क्षेत्रों में पुनर्गठन करते हुए वहां प्रभारी मनोनीत किया है. देखें लिस्ट 

वही विभिन्न प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रभारी का मनोनयन किया गया है. श्याम पटेल उर्फ़ श्याम कृष्णा को दक्षिण बिहार युवा जदयू का अध्यक्ष और अंकित कुमार तिवारी को उत्तर बिहार युवा जदयू का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है. वहीँ विशन कुमार बिट्टु को प्रभारी मनोनीत किया गया है. उधर श्वेता विश्वास को महिला जदयू का अध्यक्ष और प्रोफ़ेसर सुहेली मेहता को प्रभारी मनोनीत किया गया है. 

वहीँ संजय मालाकार को उत्तर बिहार अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष और प्रवीण चंद्रवंशी को दक्षिण बिहार अति पिछड़ा प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बनाया मनोनीत किया गया है. पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय को दोनों संगठनों का प्रभारी मनोनीत किया गया है. उक्त आशय की जानकारी देते हुये प्रदेश महासचिव चन्दन कुमार सिंह ने बताया कि शेष प्रकोष्ठों की प्रदेश अध्यक्ष व प्रभारियों के मनोनयन की घोषणा बाद में की जायेगी. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News