बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अब JDU के निशाने पर आ गए LJP चीफ, कहा- चिराग बाबू नीतीश राज में बेखौफ घूमिए

अब JDU के निशाने पर आ गए LJP चीफ, कहा- चिराग बाबू नीतीश राज में बेखौफ घूमिए

पटना : चुनावी साल में लोजपा चीफ चिराग पासवान के बदलते सुर को लेकर अब जेडीयू ने भी चिराग पासवान पर डायरेक्ट हमला करना शुरू कर दिया है. 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' यात्रा पर निकले चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं.

 चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा था कि बिहार में विकास के बहुत से दावे किए गए, लेकिन हकीकत यह है कि प्रदेश कई मामलों में अभी भी बहुत पिछड़ा हुआ है. इससे पहले भी चिराग पासवान नियोजित शिक्षकों के साथ खड़े होकर चिराग पासवान ने नीतीश सरकार के स्टैंड के खिलाफ पहले ही मुखालफत कर चुके हैं.

'पशुपति कुमार पारस बिहार सरकार में ही मंत्री थे'
जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि गठबंधन की पार्टियों को पहले समीक्षा करनी चाहिए. श्रवण कुमार ने कहा कि अगर कोई मसला है तो उसे बात करके आगे बढ़ना चाहिए और गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए, यह उनके लिए और हम सबके लिए भी बेहतर होगा. चिराग पासवान ने ये भी कहा था हमारी पार्टी बिहार में सरकार में शामिल नहीं है. उनके इस बयान पर श्रवण कुमार ने कहा कि चुनाव का वक्त है लिहाजा चिराग पासवान भी घूम-घूमकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव से पहले हाजीपुर से सांसद पशुपति कुमार पारस बिहार में मंत्री थे.

'चिराग बाबू नीतीश राज में ही आप बेफौफ घूम रहे हैं'
चिराग पासवान के बयान पर जेडीयू एमएलसी गुलाम रसूल बलियावी ने कहा कि चिराग बाबू बिहार में घूम रहे हैं ये बड़ी बात है. चिराग का बेखौफ घूमना ही अपने आप मे बड़ी बात है. देर से ही सही आज सोच तो रहे हैं. बलियावी  ने चिराग के संसदीय क्षेत्र जमुई की याद दिलाते हुए कहा कि पहले जमुई के कई प्रखंडों में दिन में भी नहीं जाते थे आज जमुई में रात में भी रोकने वाला कोई नहीं

Suggested News