राजद छोड़कर JDU में शामिल होने वाले नेताओं को नीतीश कुमार ने किया सेट, इन लोगों को मिल गया टिकट

राजद छोड़कर JDU में शामिल होने वाले नेताओं को नीतीश कुमार ने किया सेट, इन लोगों को मिल गया टिकट

PATNA : राजद छोड़कर जेडीयू का दामन थामने वाले नेताओं पर नीतीश कुमार ने भरोसा जताया है. JDU ने चुनाव से ठीक पहले राजद छोड़कर पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को चुनावी मैदान में उतारा है. 

इनमें से पालीगंज की वो सीट जिसे बीजेपी अपनी परंपरागत सीट मानती थी उसपर राजद छोड़क JDU में शामिल होने वाले विधायक को नीतीश कुमार ने मैदान में उतारा है. वहीं कुछ महीने पहले राजद विधान पार्षद संजय प्रसाद भी लालू से मोह भंग कर नीतीश की शरण में आए थे उन्हें भी चकाई  से मैदान में उतार दिया.वहीं कई अन्य ऐसे नेता हैं जो राजद छोड़कर JDU में शामिल हुए हैं उन्हें भी पार्टी मैदान में उतारने जा रही है.

इन नेताओं को मिला सिंबल
 जेडीयू ने जगदीशपुर से कुसुमलता कुशवाहा को सिंबल दिया है. वहीं रोतहास के करहगर विधानसभा सीट से वशिष्ठ सिंह, वहीं राजीव लोचन को मोकामा से जबकि बरबीघा से सुदर्शन को जेडीयू का टिकट मिल रहा है।वहीं सूर्यगढ़ा से रामानंद मंडल को जदयू ने चुनावी मैदान में उतारा है जबकि झाझा से दामोदर रावत को जेडीयू का सिंबल दिया जा रहा है.वहीं जदयू ने चकाई से संजय प्रसाद, घोसी से राहुल कुमार, बेलहर से मनोज यादव, जहानाबाद से कृष्णनंद वर्मा, को चुनावी मैदान में उतारा है. इसके साथ ही कुर्था से सत्यदेव सिंह कुशवाहा जेडीयू उम्मीदवार बनाए गए हैं पालीगंज से जयवर्धन यादव जयवर्धन यादव हाल ही में राजद छोड़कर जेडीयू ज्वाइन किए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News