बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU ने कर दिया चिराग का बायकॉट, कहा- जरूरत है तो बीजेपी करे सीट शेयरिंग पर लोजपा से बात

JDU ने कर दिया चिराग का बायकॉट, कहा- जरूरत है तो बीजेपी करे सीट शेयरिंग पर लोजपा से बात

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए सियासी पारा चढ़ गया है. चुनाव से पहले एनडीए के दो दलों की बच मचा रार अब और तेज हो गया है. जदयू और लोजपा के बीच चल रही तनातनी के बीच अब जदयू ने खुलकर चिराग का विरोध कर दिया है.

चिराग से बात नहीं करेगी जेडीयू
जदयू ने साफ कर दिया है कि सीट बंटवारे को लेकर वो लोजपा से बात नहीं करेंगे. दिल्ली में जदयू सांसद ललन सिंह और आरसीपी सिंह ने भूपेन्द्र यादव से बात की है. इस बातचीत में जदयू ने साफ कह दिया है कि सीट बंटवार के मुद्दे पर बीजेपी लोजपा से बात करे जदयू लोजपा से बात नहीं करेगी.जदयू सीएम नीतीश को लेकर लोजपा चीफ के रवैये से नाराज है. इसलिए जदयू ने साफ कर दिया है कि सीट शेयरिंग को लेकर वो लोजपा से बात नहीं करेगी.

सीट बंटवारे पर हुई बात
खबर के मुताबिक बीजेपी और जदयू नेताओं के बीच सीट बंटवारे को लेकर भी बात हुई है. दिल्ली में इन तीनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात में बिहार विधानसभ चुनाव को देखते हुए सीट का मसले पर बातचीत हुई है. 

गौरतलब है कि चिराग पासवान लगातार इशारों इशारों में सीएम नीतीश कुमार पर हमलावार हैं. चिराग पासवान ने कई दफा सीएम नीतीश कुमार के विकास मॉडल पर सवाल उठा दिया है. इसके साथ ही 143 सीटों पर लड़ने की बात और जदयू उम्मीदवारों के खिलाफ उम्मीदवार उतारने की बात कह कर लोजपा ने अपना स्टैंड पहले ही क्लीयर कर दिया था.

Suggested News