JDU ने लोजपा चीफ की बताई हैसियत, कहा- हमारा गठबंधन BJP के साथ, कोई फर्क नहीं पड़ता

JDU ने लोजपा चीफ की बताई हैसियत, कहा- हमारा गठबंधन BJP के साथ, कोई फर्क नहीं पड़ता

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव के गहमागमही के बीच एनडीए में भभक रहे चिराग के खिलाफ अब मोर्चाबंदी तेज कर दी गई है. लोजपा चीफ चिराग पासवान और सीएम नीतीश के बीच चल रही तनातनी के बीच तल्खी और बढ़ती ही जा रही है.

जेडीयू ने भी खोल दिया खुला मोर्चा
नीतीश कुमार के सिपाही बनकर एनडीए में शामिल हुए मांझी अपनी भूमिका बखूबी निभा रहे हैं. वो लगातार लोजपा चीफ चिराग पासवान के खिलाफ बयानों के तीर चला रहे हैं लेकिन अब जेडीयू ने भी लोजपा की हैसियत बतानी शुरू कर दी है. जदयू नेता केसी त्यागी ने लोजपा की हैसियत बताते हुए कहा है कि जेडीयू का गठबंधन बीजेपी के साथ है ना की एलजेपी के साथ. त्यागी ने कहा है कि बीजेपी ने साफ कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. यही नहीं केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी चीफ जेपी नड्डा समेत बीजेपी के नेताओं ने यह कहा है कि नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए के नेता होंगे. उन्होंने कहा कि जो दल एनडीए का हिस्सा है वो गठबंधन के खिलाफ बयान कैसे दे सकता है. 

एलजेपी भी दबने को तैयार नहीं
इधर एलजेपी भी अब किसी मोर्चे पर दबने की तैयार नहीं है. दिल्ली में लोजपा की संसदीय दल की हुई बैठक में यह साफ कर दिया गया है कि लोजपा 143 सीटों पर चुनावी मैदान में उतरने की तैयारी करे. इसके साथ ही मीटिंग में यह बात भी उभर के सामने आई कि पार्टी को नीतीश कुमार के नेतृत्व पर भी ऐतराज है. अब देखना है कि जेदयू और लोजपा के बीच चल रही तनातनी का अंजाम किया होता है.

Find Us on Facebook

Trending News