NDA की रैली को JDU ने कर लिया हाईजैक, रात भर में नीतीश की पार्टी ने पटना की सड़कों पर खेला बड़ा खेल

पटना- बिहार में एनडीए अपनी ताकत दिखाने के लिए 3 मार्च को संकल्प रैली कर रही है. इस संकल्प रैली के लिए पूरे ताम-झाम का इंतजाम किया गया है.

पटना पोस्टरों से पट गया है.कोई भी पार्टी किसी से कमतर नहीं दिखना चाहती इसलिए पटना में घटक दलों के बीच बड़े से बड़े और ज्यादा से ज्यादा पोस्टर लगाने की होड़ लगी हुई है. लेकिन पोस्टर वार में बीजेपी और जेडीयू एक दूसरे को मात देने में लगी है. सियासी गलियारे में पोस्टरों को देख कर तो यह भी हल्ला है कि इस संकल्प रैली को जेडीयू ने हाईजेक कर लिया है.

रात भर में JDU ने कर दिया खेला 
जेडीयू ने पटना की सड़कों पर रात भर में नया खेला खेल दिया है.जेडीयू ने बीजेपी, लोजपा समेत अन्य पार्टियों के होर्डिंग के ऊपर जेडीयू का झंडा टांग दिया है. जानकारों की माने तो जेडीयू इस रैली के दौरान खुद को बिहार में एनडीए में सबसे बड़ा दल साबित करने चाहती है. पटना की सड़कों पर लगे स्ट्रीट लाइट के जो पोल हैं उनके ऊपर जेडीयू ने अपना झंडा टांग कर यह मैसेज देने की कोशिश की है कि बिहार में नीतीश कुमार ही बड़े भाई की भूमिका में हैं.

पीएम मोदी से बड़े नीतीश
आपको बता दें कि एनडीए की 3 मार्च का संकल्प रैली में पीएम मोदी भी आ रहे हैं. बीजेपी पीएम मोदी की आगवानी को लेकर कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है वहीं जेडीयू भी पटना में पोस्टरबाजी कर नीतीश को बड़े भाई की भूमिका में दिखाने में लगी है. पटना की सड़कों पर जो पोस्टर लगे हैं उसमें सीएम नीतीश का कद पीएम मोदी से बड़ा रखा गया है.

Find Us on Facebook

Trending News