बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश ने प्रशांत किशोर-पवन वर्मा को जेडीयू से बाहर निकाला..... देखिए एक्सक्लूसिव लेटर

सीएम नीतीश ने प्रशांत किशोर-पवन वर्मा को जेडीयू से बाहर निकाला.....  देखिए एक्सक्लूसिव लेटर

PATNA: सीएम नीतीश के खिलाफ लगातार बोल रहे पार्टी के दो बड़े नेताओं को पार्टी से निकाल दिया गया है. पार्टी ने प्रशांत किशोर और पवन वर्मा को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है. 

पार्टी से निकाले जाने के बाद पवन वर्मा ने मीडिया को बताया कि पार्टी की सोच अलग है और जबकि सीएम नीतीश की विचारधारा अलग है.आपको बता दें कि सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर पवन वर्मा लगातार सीएम नीतीश के खिलाफ बोल रहे थे. सीएम नीतीश ने साफ कह दिया था कि जिसको पार्टी में रहना है रहे नहीं तो जाए. उसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि सीएम नीतीश बहुत जल्द कुछ बड़ा फैसला कर सकते हैं.  


प्रशांत किशोर जो जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं वो भी CAA और NRC के मुद्दे पर पार्टी स्टैंड से अलग राय रख रहे थे. राजनीतिक जानकार कह भी रहे थे बहुत जल्द पवन वर्मा और पीके पर गाज गिरना तय है. कल तो मीडिया से बात करने के दौरान सीएम नीतीश के तेवर काफी तल्ख दिख रहे थे. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए साफ कहा कि पीके को कोई रोक रहा है. अलग अलग पार्टी के लिए काम करता है. मन है तो पार्टी को छोड़ दे कोई रोक रहा है क्या और आज फाइनली जदयू से इन दोनों को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. 

लेटर देखिए.......



 

Suggested News