जेडीयू ने अपनी पसंद वाली विस सीटें कर ली तय, नीतीश कुमार ने पार्टी नेताओं की बुलाई थी बैठक

जेडीयू ने अपनी पसंद वाली विस सीटें कर ली तय, नीतीश कुमार  ने पार्टी नेताओं की बुलाई थी बैठक

PATNA: बिहार में चुनाव की रणभेरी बज गई है लेकिन न तो सत्ता पक्ष और न विपक्ष सीटों का ऐलान कर पाया है।एनडीए और महागठबंधन में सीटों को लेकर सहयोगी दलों के बीच सामंजस्य नहीं बैठ रहा।इसी बीच सत्ताधारी जेडीयू से बड़ी खबर निकल कर आ रही है।जेडीयू ने सोमवार की शाम बैठक बुलाई थी।जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पार्टी किन विस सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर गहन मंथन हुआ।

जानकारी के अनुसार जेडीयू नेताओं की बैठक में पार्टी किन-किन विस सीटों पर चुनाव लड़ेगी इस पर निर्णय हो गया है। आज की बैठक में जेडीयू नेताओं ने तय कर लिया है कि पार्टी किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी.सीटों की लिस्ट फाइनल हो गई है । इसके बाद अब सहयोगी दल बीजेपी के साथ जेडीयू के नेता बैठेंगे फिर दोनों दल के नेताओं की सहमति से सीटों का ऐलान कर दिया जाएगा।

पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में सीएम नीतीश के अलावे,आरसीपी सिंह,ललन सिंह,अशोक चौधरी,संजय झा समेत कई अन्य नेता मौजूद थे।बैठक में पार्टी ने सीटों को लेकर मुहर लगा दी है। बता दें कि जेडीयू ने आंतरिक सर्वे भी कराया था।सर्वे के आधार पर भी पार्टी ने पसंद वाली सीटों पर अपनी दावेदारी पर मुहर लगाई है।हालांकि आज की बैठक में यह तय नहीं हो पाया कि सारे सीटिंग विधायकों को टिकट मिलेगा या खराब प्रदर्शन वाले विधायकों का टिकट कटेगा...। इस मुद्दे पर एक बार फिर से बैठक होगी।

Find Us on Facebook

Trending News