जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना, 'भ्रष्टाचार के विरोध में खड़े होने के नाम पर आपको सांप क्यों सूंघ जाता है'

जदयू ने तेजस्वी पर साधा निशाना, 'भ्रष्टाचार के विरोध में खड़े होने के नाम पर आपको सांप क्यों सूंघ जाता है'

PATNA: जदयू नेता संजय सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, आप जनहित से जुड़े सभी मुद्दों का विरोध कर सकते हैं. केवल भ्रष्टाचार के विरोध में खड़े होने के नाम पर आपको सांप सूंघ जाता है. आपके परिवार का बस चलता तो देश के संविधान में भ्रष्टाचार को सही ठहराते हुए संशोधन करा देते.

संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, आपके परिवार को तो भ्रष्टाचार में अकेले 100% आरक्षण हासिल है.  मौका मिल गया तो चंद घंटों में ही राज्य, क्या देश का भी खजाना खाली कर देंगे. अबतक आरक्षण की आग पर सियासी रोटी पकाकर आपका परिवार अपना उल्लू सीधा करता रहा. तेजस्वी जी, आपको यही चिंता सता रही है ना कि अब आरक्षण का लाभ अगर आर्थिक तौर पर कमजोर लोगों को मिलेगा तो आपके जातिवादी चूल्हे का क्या होगा? ना तो चूल्हा जलेगा और ना ही आरक्षण के तवे पर आपकी सियासी रोटी पकेगी.

कर्पूरी ठाकुर की जयंती को लेकर संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव जी, किस मुंह से आप लोगों ने कर्पूरी जयंती को मनाया. आज कर्पूरी जी के नाम पर सिर्फ घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं. आरजेडी को कोई हक नहीं कर्पूरी ठाकुर की जयंती मनाने का, आज यदि ये कर्पूरी के नक्शे कदम पर चल रहे होते तो लालू यादव  जेल में क्यों है ? कर्पूरी ठाकुर तो कभी अकूत सम्पति के मालिक नहीं थे फिर ये अकूत सम्पति कहाँ से ? कर्पूरी ठाकुर के सार्वजनिक जीवन में एक भी दाग नहीं है फिर ये सीबीआई, ईडी और आईटी के दर्जनों केस  किसके ऊपर है ? ये दिखावा है आमजन को ठगने का. तेजस्वी यादव तो मुंह में  सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए है. उनको गरीबों और अतिपिछड़ों के दर्द का अहसास कैसे होगा ?



Find Us on Facebook

Trending News